घर से मीलों दूर लेकिन घर जैसा महसूस.. मैनेजर कुशाल जोशी संग शहनाज गिल का राखी सेलिब्रेशन, वीडियो शेयर कर बोलीं-'मिस यू शहबाज'

8/12/2022 9:42:52 AM

मुंबई: भाई बहन का रिश्ता बेहद ही खास होता है। कहते हैं कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं, एक-दूसरे से नफरत करते हैं, एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हैं और फिर एक-दूसरे के साथ तालमेल भी बिठा लेते हैं। भाई-बहनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग  को नकारा नहीं जा सकता। रक्षाबंधन का त्योहार इसे और स्पेशल बना देता है। यह दिन हर कोई अपने भाई बहन के लिए स्पेशल बनाना चाहता है। 11 अगस्त को पूरे देश में रक्षा बंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया।

आम जनता से लेकर बी-टाउन के स्टार्स में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। पंजाबी की कैटरीना शहनाज गिल ने भी राखी का त्योहार मनाया। भले ही इस खास दिन पर शहनाज के भाई शहबाज उनके साथ नहीं थे लेकिन एक्ट्रेस ने अपने मैनेजर कुशाल जोशी को राखी बांधी। इस दौरान की वीडियो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में शहनाज और कुशाल बेड पर बैठे दिख रहे हैं।

लुक की बात करें तो शहनाज सूट में खूबसूरत लग रही है। उन्होंने सिर पर ब्राउन कलर की शाॅल ओढ़ रखी है। वहीं कुशाल ब्लू शर्ट, व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। राखी बांधते गुए शहनाज कहती हैं-'मैं देर से उठी हूं।

यह पहली बार है जब मैं इसे राखी बांध रही हूं।' राखी बांधने और मिठाई खिलाने के बाद कुशाल उन्हें पैर छूने को कहते हैं। इस पर शहनाज मजाक में कहती हैं, "तू पैर पड़ मेरे। इसके बाद कुशाल शहनाज को शगुन देने के लिए पर्स निकालते हैं। 
 

वीडियो के साथ शहनाज ने लिखा-घर से मीलों दूर लेकिन घर जैसा महसूस होता है। सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं। मिस यू शहबाज।

शहनाज और उनके मैनेजर की इस राखी सेलिब्रेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि शहनाज को उनकी डेब्यू फिल्म कभी ईद कभी दीवाली ('भाईजान') से निकाल दिया गया है। लेकिन खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इन खबरों को खारिज किया है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल जैसे स्टार्सरे भी नजर आने वाले हैं। शहनाज़ गिल वह जल्द ही संजय दत्त, अरशद वारसी, बोमन ईरानी, मनीष पॉल, नीति मोहन और मौनी रॉय के साथ अमेरिका और कनाडा के दौरे पर भी जाएंगी।

 

Content Writer

Smita Sharma