शहनाज के भाइयों का सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट,शहबाज ने कहा-'मेरा शेर,आरआईपी नहीं कहूंगा क्योंकि आप...

9/4/2021 8:32:15 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के यूं अलविदा कह जाने से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। फिटनेसफ्रीक सिद्धार्थ का सिर्फ 40 की उम्र में हार्ट अटैक से चले जाना उनके सभी सभी चाहने वालों को गहरा सदमा दे गया। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा गुरुवार को उनके घर गए थे और शुक्रवार को अपनी बहन के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

अब उन्होंने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक पोस्ट लिखा है। शहबाज बदेशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

 

इस तस्वीर के साथ शहबाज बदेशा ने लिखा- 'मेरा शेर। आप हमेशा मेरे साथ है और हमेशा रहेंगे। आपके जैसा बनने की कोशिश करेंगे। यह अब एक सपना है और यह सपना जल्द ही साकार होगा। मैं आरआईपी नहीं कहूंगा क्योंकि आप नहीं है। लव यू।'

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'शेर एक है और एक ही रहेगा।' 

इसके अलावा शहबाज बदेशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर लगा दी है।


शहनाज के कजिन राजबीर चीमा का सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट 

वहीं शहनाज के एक कजिन राजबीर चीमा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राजबीर चीमा ने सिड की तस्वीर शेयर कर लिखा-'हाए इको हुंदी है वे जिंदगी, तू मिलना नहीं वे मैनूं दोबारा,लवे तू मैनूं छड्ड जाना। मिस यू ब्रदर।'इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर टूटा दिल पोस्ट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAJBIR CHEEMA (@rajbircheemma)

 

राजबीर ने 2 सितंबर को भी सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें  श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर लिखा था-'रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ शुक्ला.. मिस यू भाई।' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ेने वाली और टूटे दिल वाली इमोजी बनाई थी। 

बता दें कि शहबाज सिद्धार्थ को अपने भाई की तरह के मानते थे। बिग बाॅस 13 के दौरान जब शहबाज बहन शहनाज को सपोर्ट करने आए थे तो उनकी सिद्धार्थ संग जबरदस्त बाॅन्डिंग दिखी थी। दोनों शो के बाहर भी कई बार मिले।

जब सिद्धार्थ शहनाज संग साॅन्ग की शूटिंग के लिए गए थे तब उन्होंने एक्ट्रेस की फैमिली के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं तीं। 


 

Content Writer

Smita Sharma