बैकलेस ब्लाउज..मल्टी-कलर ज्वैलरी.. दीवाली पार्टी में पटाखा कुड़ी बन कर पहुंची शहनाज गिल

10/24/2022 9:46:10 AM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल टिनसेल टाउन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। बिग बाॅस 13 में एंट्री के बाद शहनाज गिल एक नाम बन गई हैं।

PunjabKesari

भले ही शहनाज ने अभी तब बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन इससे पहले वह बी-टाउन का हिस्सा बन गई हैं। दिवा को अक्सर प्रसिद्ध बॉलीवुड पार्टियों में देखा गया है। शहनाज बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से लेकर बाॅलीवुड की टाॅप दीवाली पार्टीज का हिस्सा बनीं।

PunjabKesari

बीती रात शहनाज भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक, टी-सीरीज़ फिल्म्स की दीवाली पार्टी में पहुंची। इस पार्टी में शहनाज का ट्रेडिशनल लेकिन बोल्ड लुक देखने को मिला। शहनाज ने बेज कलर का लहंगा पहना था।

PunjabKesari

इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग कट-आउट ब्लाउज़ पेयर किया जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी। इस ब्लाउज में कमर के दोनों किनारों पर कट-आउट के साथ बैकलेस डिटेलिंग थी जो उनके लुक को बोल्ड बना रही थी। 

PunjabKesari

दिवा ने अपने विक्टोरियन स्टाइल के लहंगे को एक अपडू और मल्टी-कलर स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया। मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।

PunjabKesari

इसके साथ ही शहनाज की मिलियन-डॉलर की मुस्कान भी लोगों का दिल चुरा रही थी। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो शहनाज जल्द सलमान खान के साथ स्क्रिन शेयर करने वाली हैं। शहनाज की डेब्यू वाली ये फिल्म अगले साल 2023 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा शहनाज जाॅन अब्रहाम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही के साथ 100% में दिखेंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News