Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: फिल्म ऑफर के लिए आया सलमान खान का फॉन तो Shehnaaz Gill ने कर दिया था नंबर ब्लॉक

4/14/2023 2:30:19 PM

मुंबई। शहनाज गिल को अक्सर सलमान खान के साथ स्पॉट किया जाता है और अब तो वे उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ में भी नजर आने वालीं हैं। इस फिल्म से उनका बॉलीवुड डेब्यू भी हो रहा है।

इसी के चलते एक्ट्रेस ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में खुलासा किया कि एक बार सलमान का फोन नंबर उन्होंने ब्लॉक कर दिया था। कपिल शर्मा से बातचीत करते हुए शहनाज गिल ने कहा है कि जब सलमान खान ने उन्हें ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए रोल ऑफर किया था, तब उन्होने सलमान खान का नंबर ब्लॉक कर दिया था।

दरअसल शहनाज गिल उस समय अमृतसर में थी। उनके मोबाइल पर फोन अनजान नंबर से कॉल आया, जैसे ही उन्हें अनजान नंबर देखा, उन्होंने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया। उन्हें यह भी नहीं पता था कि उन्हें सलमान खान फोन कर रहे हैं। इसके कुछ मिनट उन्हें बाद मैसेज आया कि सलमान उन्हें कॉल करना चाह रहे हैं। उन्होंने इस बात का पता लगाने के लिए ट्रू कॉलर ऐप पर सलमान खान का नंबर सर्च किया। इसमें उन्हें पता चला कि वाकई सलमान खान उन्हें फोन कर रहे हैं।

इसके बाद उन्होंने सलमान खान का नंबर अनब्लॉक किया और उन्हें कॉल बैक किया। तब जाकर सलमान खान ने उनसे बात की और उन्हें फिल्म ऑफर की। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म के प्रोमोशन में बिजी हैं। फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News