Video: पैपराजी पर बुरी तरह भड़कीं चुलबुली Shehnaaz Gill, कहा- 'चुप हो जाओ'

1/15/2023 1:53:54 PM

नई दिल्ली। शहनात गिल इन दिनों अपने शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर खूब चर्चा में है। हाल ही में उनके इस शो पर रकुलप्रीत सिंह अपनी फिल्म 'छत्रीवाली' के प्रमोशन के लिए पहुंची, जिसकी एक झलक शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है।

 

एक बार फिर पैपराजी पर भड़कीं शहनाज गिल
वहीं इस एपिसोड को शूट करने के दौरान शहनाज ने मीडिया से भी इंटरैक्शन किया, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो गया जिसे लेकर शहनाज गिल गुस्सा हो जाती हैं। दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान कोई बार-बार उनका नाम लेकर उनसे सवाल पूछने की कोशिश कर रहा था। ऐसे में शहनाज परेशान हो जाती हैं और फिर उस शख्स की जमकर  क्लास लगाती हैं। वह कहती हैं कि 'जब कोई बोल रहा है तो आप बीच में मत बोलो, यह अपमान है... चुप रहो।'

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी शहनाज गिल को पैपराजी पर भड़कते हुआ देखा जा चुका है। वहीं शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनका म्यूजिक वीडियो Sunrise रिलीज हुआ है। इसके अलावा वह बहुत जल्द सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News