मजेदारः सिद्धार्थ निगम के सवालों में उलझीं शहनाज गिल, फिल्म सेट से सामने आया अनसीन वीडियो

4/15/2023 1:48:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल बहुत जल्द फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। मिस गिल की पहली बॉलीवुड मूवी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच फिल्म के सेट से शहनाज का एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जिसमें वह को-एक्टर्स राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के सवालों में उलझी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि राघव और सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल एक पेड़ के नीचे खड़ी नजर आ रही हैं। सिद्धार्थ, शहनाज से पूछते हैं कि ऐसा कौन सा गेट है जहां से आप एंटर नहीं कर सकते? राघव कहते हैं, 'कोलगेट'। ये सुनकर सिद्धार्थ कहते हैं, 'मैं इनसे पूछ रहा हूं'।

 

View this post on Instagram

A post shared by NAAZ (@shehnaaz_pure_27)

इसके बाद सिद्धार्थ पूछते हैं, 'ऐसी कौन सी सिटी जहां पर आप जा नहीं सकती है?' इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, 'हैदराबाद', लेकिन ये गलत जवाब होता है। इसके बाद शहनाज सोच में पड़ जाती हैं और कुछ देर बाद कहती हैं, 'इलेक्ट्रिसिटी'।

 

बता दें, सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें सलमान, शहनाज गिल के अलावा, पूजा हेगड़े जगपति बाबू,  विजेंद्र सिंह, अभिमन्यु सिंह और जस्सी गिल जैसे सितारे अहम किरदार में नजर आएंगे।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News