Video:बोर हुईं शहनाज गिल और शिल्पा शेट्टी, ''बोरिंग डे'' हसीनाओं के क्यूट एक्स्प्रेशन्स बना देंगे आपका दिन

2/9/2022 9:21:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही अपना नया चैट शो शेप ऑफ यू लेकर आ रही हैं। शो में कई बड़े सेलिब्रेटीज हिस्सा लेंगे। वहीं इस चैट शो की पहली गेस्ट हम सबकी प्यारी यानि इंडिया की शहनाज गिल बनीं। शहनाज को मंगलवार शाम को महबूब स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया था। वैसे तो शहनाज की हर पब्लिक अपीयरेंस इंटरनेट पर बाढ़ ले आती हैं लेकिन इस बार जब वह स्पाॅट हुईं तो उनके फैंस का ठिकाना नहीं रहा।

दरअसल, ये पहला मौका था जब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पब्लिकली स्पाॅट हुईं हों। भले ही शहनाज की इन तस्वीरों में उनका पहले जैसे अंदाज देखने को नहीं मिला लेकिन उनके फैंस उन्हें देख खुश हैं।

वहीं इन तस्वीरों के साथ-साथ शहनाज का एक वीडियो भी इंटरनेट पर छाया है। वीडियो में वह शिल्पा शेट्टी के साथ अपने और यशराज मुखाटे के रैप साॅन्ग के 'बोरिंग डे' पर डांस कर रही हैं। दोनों की शूट के दौरान की बॉन्डिंग देख ऐसा लगता है कि यह बॉलीवुड की बेस्टफ्रेंड फॉरएवर जोड़ी बनने वाली है। शिल्पा और शहनाज के क्यूट एक्स्प्रेशन्स आपका दिन बना देंगे।

लुक की बात करें तो शिल्पा ने ऑरेंड क्रॉप टॉप और बेलबॉटम पैंट्स के साथ लॉन्ग कोट कैरी किया हुआ था। मिनिमल जूलरी उनके लुक को कम्प्लीक कर रही थीं। वहीं शहनाज गिल ने ब्लैक  जेगिंग्स और क्रॉप टॉप के साथ नेट की फिटेड जैकेट कैरी की हुई थी।

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'दो बोरिंग लोग आपके #BoringDay को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।' इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें कि यशराज मुखाते ने हाल ही में शहनाज के कुछ मजेदार डायलॉग को अपने रैप वाले अंदाज में इस बोरिंग डे को रैप में तैयार किया है। इस वीडियो में दोनों अपने मूव्स से फैन्स का मनोरंजन करती दिख रही हैं।
 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma