शहनाज को बाहों में भर शहबाज ने दिखाया ''एक हज़ारों में मेरी बहना है'' वाला अंदाज, मिस गिल ने भी भाई के साथ दिए Proudly पोज

8/18/2022 3:09:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल ने पंजाब के गांव से निकलकर बी-टाउन में अपनी धाकड़ पहचान बनाई है। बिग बॉस में नजर आने के बाद शहनाज की सारा काया ही पलट गई। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में कई अप एंड डाउन्स देखे, लेकिन मुसीबतों के आगे कभी हार नहीं मानी। यही वजह है कि लोग उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। उनका हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। बीते बुधवार बिलियन हार्ट्स की धड़कन को भाई शहबाज़ बदेशा के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया जहां, दोनों भाई-बहन की जोड़ी खूब महफिल लूटती दिखी। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

 


लुक की बात करें तो इस दौरान शहनाज ब्लैक शॉर्ट्स के साथ रेड कलर के ब्लेजर में बेहद स्मार्ट दिखीं।

 

 

इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और लो पोनी के साथ कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद अट्रैक्टिव लगीं।

 

 

वहीं उनके भाई बदेशा डेनिम जैकेट और ब्लैक पैंट में परफेक्ट दिखे। कैमरे के सामने दोनों भाई-बहन का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिला।

 

 

बदेशा अपनी बहन को गाल में किस करते दिखे। वहीं शहनाज भी अपने भाई के साथ पूरे गर्व से पोज देती दिखीं। फैंस शहनाज-बदेशा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

 


काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है।


 

Content Writer

suman prajapati