शहनाज को बाहों में भर शहबाज ने दिखाया ''एक हज़ारों में मेरी बहना है'' वाला अंदाज, मिस गिल ने भी भाई के साथ दिए Proudly पोज

8/18/2022 3:09:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल ने पंजाब के गांव से निकलकर बी-टाउन में अपनी धाकड़ पहचान बनाई है। बिग बॉस में नजर आने के बाद शहनाज की सारा काया ही पलट गई। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में कई अप एंड डाउन्स देखे, लेकिन मुसीबतों के आगे कभी हार नहीं मानी। यही वजह है कि लोग उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। उनका हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। बीते बुधवार बिलियन हार्ट्स की धड़कन को भाई शहबाज़ बदेशा के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया जहां, दोनों भाई-बहन की जोड़ी खूब महफिल लूटती दिखी। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari

 


लुक की बात करें तो इस दौरान शहनाज ब्लैक शॉर्ट्स के साथ रेड कलर के ब्लेजर में बेहद स्मार्ट दिखीं।

 

PunjabKesari

 

इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और लो पोनी के साथ कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद अट्रैक्टिव लगीं।

 

PunjabKesari

 

वहीं उनके भाई बदेशा डेनिम जैकेट और ब्लैक पैंट में परफेक्ट दिखे। कैमरे के सामने दोनों भाई-बहन का मस्तीभरा अंदाज देखने को मिला।

 

PunjabKesari

 

बदेशा अपनी बहन को गाल में किस करते दिखे। वहीं शहनाज भी अपने भाई के साथ पूरे गर्व से पोज देती दिखीं। फैंस शहनाज-बदेशा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

PunjabKesari

 


काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News