तो ये बात है! शहनाज गिल ने खुद को गिफ्ट की डायमंड रिंग, बोलीं- महंगे तोहफों के लिए किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहती

1/22/2023 11:43:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों में हैं। कभी म्यूजिक वीडियो तो कभी अपने शो को लेकर शहनाज लगातार फैंस का दिल जीत रही हैं। हाल ही में शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के अपनी फिल्म छत्रीवाली के प्रमोशन के लिए शो पहुंची। शो में मिस गिल ने बताया कि उन्होंने खुद को डायमंड रिंग गिफ्ट की है।

 

अपने शो में रकुल ने शहनाज गिल की डायमंड रिंग नोटिस करते हुए कहा, "यह बहुत खूबसूरत है। लेकिन गलत उंगली में है। किसी ने आपकी इस उंगली के लिए रिंग नहीं खरीदी।" तो इस पर जवाब देते हुए शहनाज गिल ने कहा, मैं अभी रिलेशनशिप में नहीं हूं और ये रिंग मैंने खुद को गिफ्ट की है।’'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

खुद के लिए रिंग खरीदने की वजह बताते हुए शहनाज ने कहा- मैंने ये रिंग इसलिए खरीदी है कि किसी और को मुझे ये रिंग ना देनी पड़े। वह शानदार उपहारों के लिए किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहती थीं। शहनाज के इस खुलासे के बाद रकुल ने भी बताया कि उन्होंने 3 साल पहले खुद के लिए डायमंड रिंग खरीदी थी।

PunjabKesari

 

शहनाज ने फिर कहा, “देखिए, हम किसी पर निर्भर नहीं हैं। बाद में, अगर कोई हमें देता है तो उन्हें पता चल जाए कि हमारे पास पहले से ही है," और रकुल ने कहा, "और अगर उन्हें हमें कुछ देना है तो यह मन की शांति होनी चाहिए।"

बता दें कि शहनाज गिल इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियोज से जमकर धूम मचा रही हैं। 'घणी सयानी' के बाद उनका गुरु रंधावा के साथ 'मून राइज' रिलीज हुआ है। शहनाज की गुरु रंधावा के साथ जोड़ी खूब पसंद आ रही है। इसके अलावा मिस गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म 21 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News