27 की उम्र में मां बनेंगी शहनाज गिल,दिलजीत दोसांझ संग शेयर की बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें

3/13/2021 10:38:48 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों कनाडा में हैं। वह आए दिन कनाडा सेअपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शहनाज कनाडा में फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में शहनाज ने हौंसला रख के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं।

शहनाज और दिलजीत ने फिल्म से पहला लुक शेयर किया है। इस तस्वीर में शहनाज फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और दिलजीत व्हाइट सूट पहने हुए हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान शहनाज का बेबी बंप नजर आ रहा है।

बैकग्रउंड में वैसे ही डेकोरेशन हुई है जैसे बेबी शावर के दौरान होती है।पहली तस्वीर में जहां शहनाज अपने मुंह पर हाथ रखे दिख रही हैं। वहीं दिलजीत उनके बेबी बंप के पास कान लगाए नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में दिलजीत शहनाज के पीछे खड़े होकर उनके बेबी बंप पर हाथ रखे हैं। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे में खोए दिख रहे हैं। लुक की बात करें थो शहनाज शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को देख काफी एक्साइटिड हैं। 

अब इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि फिल्म में शहनाज दिलजीत दोसांझ के बच्चे की मां का किरदार निभाएंगी। फिल्म की बात करें तो शहनाज दिलजीत के अलावा इस मूवी में सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल हैं।

फिल्म को अमरजीत सिंह सैरों डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दिलजीत इस फिल्म को प्रोड्यूसर कर प्रोडक्शन लाइन में डेब्यू कर रहे हैं।शहनाज की ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma