27 की उम्र में मां बनेंगी शहनाज गिल,दिलजीत दोसांझ संग शेयर की बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें

3/13/2021 10:38:48 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों कनाडा में हैं। वह आए दिन कनाडा सेअपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शहनाज कनाडा में फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में शहनाज ने हौंसला रख के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

शहनाज और दिलजीत ने फिल्म से पहला लुक शेयर किया है। इस तस्वीर में शहनाज फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और दिलजीत व्हाइट सूट पहने हुए हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान शहनाज का बेबी बंप नजर आ रहा है।

PunjabKesari

बैकग्रउंड में वैसे ही डेकोरेशन हुई है जैसे बेबी शावर के दौरान होती है।पहली तस्वीर में जहां शहनाज अपने मुंह पर हाथ रखे दिख रही हैं। वहीं दिलजीत उनके बेबी बंप के पास कान लगाए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में दिलजीत शहनाज के पीछे खड़े होकर उनके बेबी बंप पर हाथ रखे हैं। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे में खोए दिख रहे हैं। लुक की बात करें थो शहनाज शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को देख काफी एक्साइटिड हैं। 

PunjabKesari

अब इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि फिल्म में शहनाज दिलजीत दोसांझ के बच्चे की मां का किरदार निभाएंगी। फिल्म की बात करें तो शहनाज दिलजीत के अलावा इस मूवी में सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे शिंदा गरेवाल हैं।

PunjabKesari

फिल्म को अमरजीत सिंह सैरों डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दिलजीत इस फिल्म को प्रोड्यूसर कर प्रोडक्शन लाइन में डेब्यू कर रहे हैं।शहनाज की ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News