सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज की पहली पब्लिक अपीयरेंस: लंबे अरसे बाद मम्मी-पापा से मिलने अमृतसर पहुंची एक्ट्रेस,अनाथ बच्चों के साथ बिताए सकून भरे पल

12/1/2021 8:33:18 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही पब्लिक अपीयरेंस से बचती आ रही हैं। भले ही शहनाज ने काम पर वापसी  कर ली है लेकिन अभी वह मीडिया के सामने खुलकर नहीं आईं हैं। लेकिन अब शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के लगभग 2 महीने के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। शहनाज सकून भरे पलों की तलाश के लिए अमृतसर के भगत पूर्ण सिंह पिंगलवाड़ा पहुंच गई हैं।

यहां उन्होंने अनाथ बच्चों, बूढ़े लोगों से मुलाकात की और सकून भरे पल बिताए। शहनाज की इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो चर्चा का विषय बनी हैं। शहनाज ग्रीन स्वेटर, ग्रे स्टोल, और जींस पहने कैजुअल लुक में दिख रही हैं।

उन्होंने इस दौरान चश्मा लगा रखा है। नो मेकअप लुक में भी शहनाज खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह कभी बच्चों संग मस्ती कर रही हैं तो कभी बड़े लोगों के साथ बातचीत कर रही हैं। लंबे अरसे बाद शहनाज के चेहरे पर हंसी देख फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

वह बच्चों का प्यार से अभिवादन करती हैं और गर्मजोशी से गले मिलती हैं और बुजुर्गों का हाथ पकड़ती हैं। ये सभी तस्वीरें ही शहनाज के फैंस को भी सकून दे रही हैं। 

गौरतलब है कि शहनाज ने अक्टूबर में होसंला रख के प्रमोशन के बाद से फिर हर चीज से दूरी बना ली थी। ऐसे में शहनाज को इस कदर देखना उनके फैंस के लिए बेहद ही अच्छा पल है। 

इस साल सितंबर में दिल का दौरा पड़ने के कारण करीबी दोस्त सिद्धार्थ की असामयिक मौत के बाद शहनाज ने कोई सार्वजनिक उपस्थिति नहीं दी है। शहनाज अपनी फिल्म 'होंसला रख' की शूटिंग पूरी करने और उसे प्रमोट करने के लिए केवल लंदन गई थीं। एक इंटरव्यू में वह सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए टूट भी गई थीं। इस प्रमोशन के बाद ये पहली बार है जब वह लोगों से मिली हैं। 

कुछ दिन पहले ही शहनाज गिल ने एक म्यूजिक वीडियो तू यही है के जरिए अपने प्यार सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया था। वहीं सिद्धार्थ का परिवार सिद्धार्थ के बर्थडे 12 दिसंबर को एक्टर की आवाज में गाया रैप साॅन्ग रिलीज करने वाला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रैप को केवल एक परीक्षण के रूप में रिकॉर्ड किया गया था, उनके परिवार ने फैंस के लिए गाना जारी करने का फैसला किया है। अनटाइटल्ड रैप का संगीत जी स्किल्ज़ ने दिया है, जिन्होंने कई पंजाबी ट्रैक तैयार किए हैं।

इसके अलावा खबरें हैं कि रैप के लिरिक्स सिद्धार्थ के अच्छे दोस्त शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा ने लिखे हैं। साॅन्ग की बात करें तो  रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ यह गाना पूरी तरह से जिंदगी के जोश से भरा हुआ है। ये सिद्धार्थ की जर्नी है। शहनाज ने इस ट्रैक में बराबरी से काम किया है और यह सुनिश्चित किया है कि यह सबसे सही श्रद्धांजलि है। यह सोलो सॉन्ग है जिसमें केवल सिद्धार्थ की आवाज है। 

 


शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों के बीच बहुत ही खूबसूरत रिश्ता बना था, जिसे हर कोई पसंद करता था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivangi (SidNaaz fangirl)💖 (@shivangi_singh9780)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivangi (SidNaaz fangirl)💖 (@shivangi_singh9780)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma