Umang 2022: ''चिकनी चमेली'' बन शहनाज ने लूटी महफिल, ''नाच पंजाबन'' गाने पर भी ''मिस गिल'' ने लगाए खूब ठुमके

6/27/2022 12:29:59 PM

मुंबई: 'पंजाबी की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन खबरों में छाई रहती हैं। कभी वो सलमान खान को गले लगा लेती हैं तो कभी रैंप पर अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसी बीच अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो  'उमंग 2022' के सेलिब्रेशन के मौके का है।

PunjabKesari

दरअसल, हर साल मुंबई पुलिस के लिए कल्चरल प्रोग्राम 'उमंग' फेस्टिवल किया जाता है। इस साल भी ये खास प्रोग्राम रखा गया जिसे 26 जून रविवार को आयोजित किया गया।

PunjabKesari

इस मौके पर 'पंजाब की कटरीना कैफ' यानी शहनाज गिल ने भी स्टेज पर कैटरीना कैफ के गाने पर शानदार डांस दिखाया। 'चिकनी चमेली' बनकर शहनाज ने यूं कमर हिलाई की हर कोई बस उन्हें देखता रह गया। 

PunjabKesari

इसके अलावा शहनाज गिल वरुण धवन और कियारा आडवाणी की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'जुग जुग जियो' के गाने 'नाच पंजाबन' पर धमाकेदार डांस किया। शहनाज इस गाने पर अकेली डांस करती नहीं दिख रहीं बल्कि पहले वह ऑडियंस में बैठे कई सेलेब्रिटीज़ को हाथ पकड़कर स्टेज पर खींचती दिखीं और फिर उनके साथ मिलकर 'नाच पंजाबन' पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anu_SidNaazPureSouls (@sidnaaz_purelove1227)

इस इवेंट से शाहरुख खान के डांस परफॉर्मेंस का भी वीडियो इंटरनेट पर छाया है। इस वीडियो में वह अपनी ही फिल्म के पॉप्युलर सॉन्ग 'I am the best' गाने पर डांस करते हुए स्टेज पर धमाल मचाते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sidnaaz LoveLove (@sidnaaz_lovelove2)

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शहनाज जस्सी गिल के साथ रोमांस करती दिखेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by 🇷 🇴 🇸 🇭 🇳 🇮( 𝙎𝙄𝘿𝙉𝘼𝘼𝙕𝙄𝘼𝙉 ♥) (@sidnaaz.x.rosh)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News