सिद्धार्थ के परिवार संग शहनाज ने निभाई सारी रस्में, एक्टर के पैरों में बैठ बोलती रहीं-''सिद्धार्थ मेरा बच्चा''

9/4/2021 9:38:32 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 3 (सितंबर )शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई की ओशिवारा श्मशान भूमि पर सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार के सदस्य, दोस्त और इंडस्ट्री के लोग पहुंचे थे। हर तरफ आंखों को गीला करने वाला दृश्य था। सिद्धार्थ के निधन के बाद जहां लोगों के सामने पहला चेहरा उनकी बूढ़ी मां और दो बहनों  का आता है।

PunjabKesari

वहीं दूसरा नाम जो सबके जहन में आता है वो शहनाज गिल । सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने शहनाज गिल को पूरी तरह से तोड़कर रख दिया। शहनाज अपनी सुध-बुध सी खो बैठी हैं।

PunjabKesari

शहनाज भाई के साथ दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंची। इस दौरान वह गाड़ी में रोती-बिलखती हुईं बदहवास दिखीं। हाल ही में    एक्ट्रेस संभावना सेठ ने सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शहनाज की क्या हालात थी इस बारे में बात की। संभावना ने बताया कि इस दौरान शहनाज पूरी टूटी हुईं नजर आईं वह रोना बंद ही नहीं कर रहीं थी।   

PunjabKesari

संभावना ने कहा- 'जब सिद्धार्थ का शव प्लेटफॉर्म पर रखा गया तो शहनाज "सिद्धार्थ मेरा बच्चा" कहती रही हैं। वह उनके पैरों के पास बैठे गईं।'  

PunjabKesari

PunjabKesari

 

सिद्धार्थ के परिवार संग शहनाज ने निभाई सारी रस्में

शहनाज ने सिद्धार्थ के परिवार संग अंतिम विदाई की सारी रस्में निभाईं। शहनाज के रस्में निभाते की कई तस्वीरें वायरल हुईं। 

PunjabKesari

मां की थी ऐसी हालात

संभावना ने सिद्धार्थ की मां की हालत के बारे में बताते हुए कहा- आंटी बहुत इमोशनल थी। वह खुद को संभालने की कोशिश कर रही थी। बीते दिन मैंने सोचा कि वह बहुत स्ट्राॅन्ग हैं पर आज नहीं। 

PunjabKesari

बता दें शहनाज के हाथों में ही सिद्धार्थ ने अपना दम तोड़ा था। शहनाज के पिता ने खुलासा किया था कि सिद्धार्थ की मौत शहनाज के हाथों में हुई थी। अपने पिता से मिलकर शहनाज ने बिलखते हुए कहा था-'पापा मैं कैसे जिऊंगी.. उसने मेरी हाथों में दम तोड़ा है। अब मैं क्या करूंगी, कैसे जिंदगी काटूंगी।'

PunjabKesari

सिद्धार्थ और शहनाज की बात करें तो इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस 13 को दौरान काफी मशूहर हुई थी। करोड़ों फैंस ने इस जोड़ी को Sidnaz  नाम दिया था। इनकी दोस्ती बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी बरकरार रही। कहा जाता है कि शहनाज सिद्धार्थ के साथ उनके घर पर ही रहती थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News