'नोक-नोक तेरा बाप आया' सिद्धार्थ शुक्ला बन शहनाज ने सबको धमकाया, बोलीं-'वंस ए किंग... ऑलवेज ए किंग.. समझ में आया ना'

1/31/2022 8:07:10 AM

मुंबई: 30 जनवरी को 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले था। तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की विनर बनी। शो के विनर्स से ज्याादा लोगों में बिग बॉस 13 की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज गिल के प्रफोर्मेंस देखना का क्रेज था।

शहनाज शो में अपने दोस्त और बिग बॉस 13 के विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंची थी। शहनाज जैसे ही 'बिग बॉस 15' के स्टेज पर पहुंचीं, वह सिद्धार्थ को याद कर रोने लगीं। सलमान के भी आंसू आ गए।

वहीं इस दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस में बोले गए डायलॉग का रीमिक्स बनाकर शहनाज ने सबको उनकी याद दिला दी। सिद्धार्थ शुक्ला के स्टाइल में भोली सी शहनाज ने अपने एक लुक से सबको घायल कर दिया।

'एक, दो, तीन, चार, पांच, छः, सात, आठ, नौ, दस, ग्यारह, बारह... भाड़ में जाओ, मैं तुम्हारे साथ यहां रिश्ता बनाने नहीं आया... समझ में आया ना' सिद्धार्थ शुक्ला के इस डायलॉग में जितना दम दिखा था उतना ही दम शहनाज गिल की परफॉर्मेंस में भी देखने को मिला।

इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ की एंट्री पर बजने वाले सॉन्ग 'नोक- नोक तेरा बाप आया' पर प्रफोर्मेंस दिया जिसे देख ऐसा लग रहा है मानो सिद्धार्थ वापस लौट आए हों।

शहनाज ने सिद्धार्थ के डायलॉग्स में जान डाल दी है। शहनाज ने इस प्रोमो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कियाऔर साथ में लिखा-'वंस ए किंग, ऑलवेज ए किंग। BB GOAT सिद्धार्थ शुक्ला। समझ में आया ना?'

 

शहनाज ने सिद्धार्थ को डेडिकेट करते हुए अपनी आवाज में उन दोनों की जर्नी पर एक स्पेशल सॉन्ग क्रिएट किया था।

बिग बॉस 13 में पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला और  शहनाज गिल मिले थे। वो बिग बॉस का घर ही था जहां सिद्धार्ध और शहनाज की कहानी का आगाज हुआ था। एक ऐसी कहानी जिसके बारे में सोचे तो वो किसी सपने की तरह लगती है। दोनों की मस्ती, प्यार नोक- झोक फैंस को इस तरह भाई कि लोगों ने इन्हें सिडनाज का नम दिया। भले ही आज सिद्धार्थ हम सबके बीच नहीं हैं लेकिन वो कही नहीं गए शहनाज को देखकर लगता है कि वो यही हैं हम सबके बीच।
 

Content Writer

Smita Sharma