शहनाज के भाई राजबीर चीमा ने हरमंदिर साहिब में टेका मात्था,सिद्धार्थ शुक्ला याद की में जलाया दीया

9/8/2021 8:45:20 AM

मुंबई: 2 सितंबर बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए उस समय काल बना जब एक और चमकते सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वीरवार की सुबह जैसे ही  'बिग बाॅस 13' के विनर और फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई हर कोई हैरान रह गया। एक्टर का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया।घर के इकलौते बेटे के यूं चले जाने यहां उनका परिवार काफी दुख से निकल रहा है।

वहीं सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज के लिए भी ये समय बहुत कठिन है। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल बिल्कुल बेसुध दिखीं। जहां एक तरफ शहनाज सिद्धार्थ के जाने के गम को भूल नहीं पा रही हैं। वहीं शहनाज की फैमिली भी हर पल सिद्धार्थ को याद कर रही हैं। शहनाज की फैमिली और सिद्धार्थ का परिवार भी एक-दूसरे के काफी करबी था। यही वजह है कि सिद्धार्थ के जाने का गम जितना एक्टर की फैमिली को है उतना ही शहनाज की फैमिली को भी है।

हाल ही में शहनाज के एक कजिन राजबीर चीमा ने सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए दीया जला कर प्राथर्ना की। राजबीर चीमा बीती रात अमृतसर पहुंचे जहां उन्होंने हरमंदिर साहब में मात्था टेका और दीया जला एक्टर को याद किया और आत्मा की शांति की प्रार्थना की। इस दौरान की वीडियो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। 

इससे पहले राजबीर चीमा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

राजबीर चीमा ने सिड की तस्वीर शेयर कर लिखा था-'हाए इको हुंदी है वे जिंदगी, तू मिलना नहीं वे मैनूं दोबारा,लवे तू मैनूं छड्ड जाना। मिस यू ब्रदर।'इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर टूटा दिल पोस्ट किया।

 

राजबीर ने 2 सितंबर को भी सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें  श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर लिखा था-'रेस्ट इन पीस सिद्धार्थ शुक्ला.. मिस यू भाई।' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ेने वाली और टूटे दिल वाली इमोजी बनाई थी। 

सिद्धार्थ और शहनाज 'बिग बॉस 13' के दौरान खास दोस्त बने थे। इतना ही नहीं दोनों के परिवारों के बीच भी अच्छी बाॅन्डिंग देखने को मिली थी।  जब सिद्धार्थ शहनाज संग साॅन्ग की शूटिंग के लिए गए थे तब उन्होंने एक्ट्रेस की फैमिली के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं तीं।  सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही जहां शहबाज 2 सितंबर को मुंबई आ गए थे। वहीं शहनाज की मां भी सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने पहुंची थी। 


 

Content Writer

Smita Sharma