गम में डूबी शहनाज के लिए पिता की खास कोशिश, प्रेयर वाले हाथों के बीच लिखवाया बेटी का नाम

9/14/2021 3:41:41 PM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल की दुनिया उस समय थम सी गई जब उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को छोड़ कर चले गए। सिद्धार्थ के सदमे में वे सुधबुध खो बैठी हैं। हमेशा अपनी चुलबुली अंदाज से लाइमलाइट बटोरने वाली शहनाज सिद्धार्थ के जाने के बाद से बिल्कुल टूट गई है।

शहनाज को ऐसे हालत में देखकर उनके फैंस और उनके करीबी काफी परेशान हैं। शहनाज के करीबी एक्ट्रेस को इस गम से उबारने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं। यहां तक कि खुद सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला इस घड़ी में शहनाज का हर पल साथ दे रही हैं।

वहीं शहनाज के पिता संतोख सिंह गिल भी गम में डूबी बेटी को सपोर्ट करने के लिए अपनी हर संभव कोशिश कर रहे हैं। बेटी के प्रार्थना और उसका हौंसला बढ़ाने के लिए उन्होंने अपने हाथ में शहनाज के नाम का टैटू गुदवाया।

View this post on Instagram

A post shared by Sidnaaz fan page (@2712sidnaaz)

 

शहनाज के पिता के हाथों में बने टैटू की बात करें तो इसमें प्रेयर किए हाथ दिख रहे हैं। इसके ठीक नीचे 'शहनाज' लिखा है। संतोख सिंह गिल का ये टैटू अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स ने इसे बहुत अच्छी कोशिश बताया है। साथ ही ये अपील भी है कि पिता की इस संवेदनापूर्ण कोशिश को किसी नए तराजू में न तौला जाए।

सिद्धार्थ की मां ने शहनाज की हालत देख लिया ये फैसला


बीते दिनों ही खबरें आईं थी सिद्धार्थ के जाने के गम में डूबी एक्ट्रेस बहुत कम खा रही हैं। इतना ही नहीं वह सो भी नहीं पा रही हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की मां अपना गम भूल शहनाज की पूरी देखभाल कर रही हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि शहनाज की हालात को देखकर सिद्धार्थ की मां ने एक अहम फैसला लिया है।  रिपोर्ट के मुताबिक रीता, शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं।

वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए बोल रही हैं ताकि वह अपने दुख को भूल कर काम पर फोकस करें। खबर ये भी है कि रीता नहीं चाहतीं कि शहनाज हमेशा शोक मनाती रहें और डिप्रेशन में चली जाएं। शहनाज को खुद को काम में बिजी रखकर अपनी नॉर्मल लाइफ जीनी होगी तभी वह सिद्धार्थ के गम से बाहर निकल पाएंगी।

शहनाज और सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 के दौरान पहली बार मिले थे। शो में उनकी दोस्ती और खट्टी मीठी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस इस कपल को सिडनाज नाम से बुलाते हैं। घर के बाहर भी सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती कायम रही। रिपोर्ट के मुताबिक अपने आखिरी पलों में सिद्धार्थ शहनाज के साथ ही थे। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी।  सिद्धार्थ के निधन के बाद ऐसी खबर आी थी कि दोनों शादी करने का प्लान कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही एक्टर इस दुनिया को छोड़कर चले गए

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए।  40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का इस तरह से जाना हर किसी को हैरान कर रहा है। उनके असामयिक मौत से इस वक्त सभी सदमे में है।

Content Writer

Smita Sharma