रोके नहीं रुके आंसू...सिद्धार्थ को याद कर सलमान के गले लग बिलख पड़ीं शहनाज,भाईजान की आंखें भी हुईं नम

1/29/2022 4:42:35 PM

मुंबई: जिस समय का इंतजार सब दिल थाम कर रहे हैं वो घड़ी बस आने वाली है। हिंदुस्तान की शहनाज गिल आज यानि 29 जनवरी की रात को 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले में शामिल हो गई। शो से जुड़े कई प्रोमो आए लेकिन हाल ही में सामने आया प्रोमो हर किसी की आंखें नम कर गया।

PunjabKesari

वीडियो में शहनाज सलमान को देख काफी इमोशनल हो जाती हैं। ये तो हर कोई जानता है कि शहनाज बीते कई महीनों से एक पिछले कुछ महीनों से शहनाज अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। 2 सितंबर को अपने दोस्त या यूं कहे अपने प्यार सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन से वह बुरी तरह टूट गईं थीं।।

PunjabKesari

वहीं अब उस स्टेज पर जहां वह पहली बार सिद्धार्थ से मिली उस शो में यूं अकेले आना शहनाज के लिए काफी इमोशनल रहा। ऐसे में सिद्धार्थ को याद कर वह सलमान के गले लग बिलख पर रोने लगी। खुद सलमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं।

PunjabKesari

वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत में शहनाज गिल को तू यही हैं साॅन्ग पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है। वीडियो में उनके और सिद्धार्थ के बिग बाॅस 13 में बिताए पलों को दिखाया जा रहा है।

PunjabKesari

इसके बाद शहनाज गिल जब स्टेज पर पहुंचती हैं तो सलमान भी उनका खुले दिल से स्वागत करते हैं। वो कहते हैं, 'पूरे हिंदुस्तान की शहनाज गिल।'

PunjabKesari

लेकिन सलमान को देखते ही शहनाज के आंसू निकल पड़ते हैं। वो दर्दभरी मुस्कान के साथ कहती हैं- 'आपको देखकर इमोशनल हो गई।' सलमान उन्हें गले लगा लेते हैं और उनके भी आंसू छलक पड़ते हैं। दोनों ही सिद्धार्थ को याद करते हैं।

PunjabKesari

उनकी आंखें नम हो जाती हैं। इस वीडियो को देखकर Sidnaaz के फैंस बहुत इमोशनल हैं।

PunjabKesari

बता दें कि 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले आज यानी 29 जनवरी और 30 जनवरी को है। कंटेस्टेंट्स की बात करें तो करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी टॉप 6 में पहुंचे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खबरें हैं कि रश्मि देसाई फिनाले से पहले बेघर हो गई हैं। वहीं निशांत 15 लाख लेकर शो से निकल गए हैं। इस सीजन का विनर कौन बनेगा, ये 30 जनवरी को पता चल जाएगा।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News