What a News! सलमान खान के साथ बाॅलीवुड में 'पंजाब की कैटरीना' का ड्रीम डेब्यू,'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगी शहनाज!

4/28/2022 3:37:16 PM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल वो नाम हैं जिसको शायद ही कोई जानता ना हो।शहनाज गिल  ने बिग बाॅस 13 के जरिए शहनाज ने न सिर्फ पंजाब बल्कि पूरे हिंदुस्तान के लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। आज आए दिन शहनाज के नाम पर कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिलता है। इसी बीच शहनाज को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन उनके फैंस सातवें आसमान पर पहुंच जाएंगी।

खबर है कि शहनाज गिल जल्द ही बाॅलीवुड में अपना ड्रीम डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।शहनाज सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। जी हां, आपने ठीक सुना।

ये तो हर कोई जानता है कि सलमान शहनाज़ से बेहद प्यार करते हैं। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में भी वह शहनाज को लेकर काफी चिंतिंत थे। वहीं बिग बाॅस 13 के दौरान से ही उन्हें गाइड करते हैं।

यहीं वजह है कि उन्होंने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए उनसे संपर्क किया है। इस फिल्म में सलमान के अलावा उनके जीजा और एक्टर आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े हैं।

एक इंग्लिश वेब साइट की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें एक सूत्र ने बताया-'शहनाज गिल कभी ईद कभी दीवाली के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। एक्ट्रेस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ दिखाई देंगी। यह पुष्टि की गई है कि शहनाज फिल्म का हिस्सा होंगी लेकिन उनका रोल क्या है इसकी डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है।' वहीं दूसरी तरफ शहनाज या फिल्म की कास्ट की तरफ से इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

काम की बात करें तो शहनाज कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ एक पंजाबी फिल्म हौंसला रख में देखा गया था। फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिला। 

Content Writer

Smita Sharma