What a News! सलमान खान के साथ बाॅलीवुड में 'पंजाब की कैटरीना' का ड्रीम डेब्यू,'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगी शहनाज!

4/28/2022 3:37:16 PM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल वो नाम हैं जिसको शायद ही कोई जानता ना हो।शहनाज गिल  ने बिग बाॅस 13 के जरिए शहनाज ने न सिर्फ पंजाब बल्कि पूरे हिंदुस्तान के लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। आज आए दिन शहनाज के नाम पर कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिलता है। इसी बीच शहनाज को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन उनके फैंस सातवें आसमान पर पहुंच जाएंगी।

PunjabKesari

खबर है कि शहनाज गिल जल्द ही बाॅलीवुड में अपना ड्रीम डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।शहनाज सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। जी हां, आपने ठीक सुना।

PunjabKesari

ये तो हर कोई जानता है कि सलमान शहनाज़ से बेहद प्यार करते हैं। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में भी वह शहनाज को लेकर काफी चिंतिंत थे। वहीं बिग बाॅस 13 के दौरान से ही उन्हें गाइड करते हैं।

PunjabKesari

यहीं वजह है कि उन्होंने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के लिए उनसे संपर्क किया है। इस फिल्म में सलमान के अलावा उनके जीजा और एक्टर आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े हैं।

PunjabKesari

एक इंग्लिश वेब साइट की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें एक सूत्र ने बताया-'शहनाज गिल कभी ईद कभी दीवाली के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। एक्ट्रेस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ दिखाई देंगी। यह पुष्टि की गई है कि शहनाज फिल्म का हिस्सा होंगी लेकिन उनका रोल क्या है इसकी डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है।' वहीं दूसरी तरफ शहनाज या फिल्म की कास्ट की तरफ से इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ एक पंजाबी फिल्म हौंसला रख में देखा गया था। फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News