बहन शहनाज के नाम के ठीक ऊपर शहबाज ने बनवाया सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू,भावुक हुए फैंस बोले- 'सिडनाज फिर साथ'

9/18/2021 8:35:08 AM

मुंबई: बिग बाॅस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही अब इस दुनिया में न हो, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। यही वजह है कि फैंस समेत उनसे जुड़ा हर कोई उन्‍हें अपने तरीके से याद कर रहा है।  

PunjabKesari

सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां के बाद जिस शख्स की चिंता फैंस तो सता रही है वह हैं शहनाज गिल। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज़ की हालत अभी भी ठीक नहीं हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज मुश्किल से खुद को संभाल पाई। वहीं शहनाज के भाई शहबाज बदेशा भी लगातार सिद्धार्थ की डेथ के बाद से इमोशनल नजर आ रहे हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं।

PunjabKesari
 

वह आए दिन सिद्धार्थ के नाम पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं अब खास अंदाज में शहबाज ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया। उन्‍होंने अपने हाथ में  सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू बनवाया है।

PunjabKesari

 

खास बात ये है कि सिद्धार्थ के चेहरे का ये टैटू शहबाज ने अपनी बहन शहनाज के नाम के ठीक ऊपर बनावाया है। इसे ये बात तो साबित होती है भले ही असल में कभी सिद्धार्थ और शहनाज ना दिखे पर शहबाज के हाथों में सिडनाज हमेशा साथ रहेंगे।

PunjabKesari

शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए नाम एक इमोशनल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा-आपकी यादें भी उतनी ही सच्ची रहेंगी जितना कि आप... आप हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे।" शहबाज के इस काम से सिद्धार्थ के फैन्स भी भावुक हो गए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज के भाई शहबाज (Shehbaaz Gill) भी सिद्धार्थ के भी काफी करीब थे। दोनों की जोड़ी बिग बॉस 13 पर मिली थी और दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए थे। इससे पहले सिद्धार्थ के निधन के बाद शहबाज़ ने  सिद्धार्थ की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें याद किया था शहबाज और सिद्धार्थ की ये तस्वीर बिग बॉस 13 की थी । इसमें सिद्धार्थ शहबाज को कुछ समझाते दिखाई दे रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vineet Jaat Baliyan (@vineet_jaat_baliyan)

इस फोटो को शेयर करते हुए शहबाज ने कैप्शन में लिखा-मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। और मुझे पता है कि मैं भी आपकी तरह ही कुछ बड़ा हासिल करूंगा। शहबाज ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी सिद्धार्थ की फोटो लगाई हुई है। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ल का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ ने उस वक्त दुनिया को अलविदा कहा जब उन्होंने जिंदगी को लेकर हसीन ताने बाने बुनने शुरु किए ही थे। करियर शानदार दौर में था,लॉकडाउन के जिस दौर में लोगों का काम बंद हो गया था उस वक्त में सिद्धार्थ और शहनाज दोनों ही बराबर चमक रहे थे और शायद आने वाले महीनों या फिर सालों में सिद्धार्थ घर भी बसा लेते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vineet Jaat Baliyan (@vineet_jaat_baliyan)

 

एक खुशहाल परिवार होता और ठाठ से जिंदगी जीते लेकिन आज की हकीकत इस सपने से पूरी तरह जुदा है। किसी के लिए भी ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। अब बस उनकी यादें हमारे बची हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static