Shehar Lakhot Review: एक्शन का पावर पैक है ''शहर लखोट''

12/1/2023 10:58:50 AM

वेबसीरीज: Shehar Lakhot

निर्देशक :  नवदीप सिंह (Navdeep Singh)

निर्माता : Navdeep Singh (नवदीप सिंह), Khalil Bachooali (खलील बचूअली)

स्टारकास्ट : प्रियांशु पैन्यूली (Priyanshu painyulli) , चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) , चंदन रॉय (Chandan Roy), कुब्रा सैत (Kubbra Sait), श्रुति मेनन (Shruthy Menon)

रेटिंग : 3

Shehar Lakhot: एनएच 10 जाने जाने वाले डायरेक्टर नवदीप सिंह एक और सीरीज़ लेकर आए हैं जिसका नाम है 'शहर लखोट' जो अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 30 नवंबर को रिलीज़ हो चुकी है। यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसमें प्रियांशु पेन्युली के साथ चंदन रॉय सान्याल चंदन रॉय और कुब्रा सैत लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। इनके साथ ही इस सीरीज़ में चंदन रॉय, श्रुति मेनन, आशीष थपलियाल और मनु ऋषि चड्ढा भी अहम किरदार निभा रहे हैं।  

कहानी –

शहर लखोट 'देव' की कहानी है जिसका किरदार प्रियांशु पैन्यूली ने निभाया है जिसका अपना इसमें एक मिस्टीरियस पास्ट रहा है। जो कई सालों बाद अपने गांव 'लखोट' आता है जहाँ भ्रष्टाचार का बोलबाला है और वो वहां इसी भ्रष्टाचार और अपने ही भाई के कत्ल के केस में फंस जाता है। जिसके बाद कहानी आगे बढ़ती जाती है। 

PunjabKesari

एक्टिंग –

इस सीरीज़ में कास्टिंग काफी अच्छी है लेकिन सबसे ज़्यादा चर्चा प्रियांशु पैन्यूली और चंदन रॉय की हो रही है जिस तरह से उन्होंने इस सीरीज़ में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है वो वाकई काबिले तारीफ है। दोनों की ही अदाकारी उभर कर आई है। वहीँ बात करें चंदन रॉय सान्याल की तो आश्रम के बाद उनकी भी फैन फोल्लोविंग काफी ज़्यादा बढ़ी थी तो इसमें उनसे उमीदें बहुत ज़्यादा थी। खैर इसमें उनका किरदार भी ठीकठाक है। 

PunjabKesari

रिव्यू –

ये सीरीज़ काफी ज़्यादा लंबी यानी कि 8 घंटे की है। इसके कुल 8 एपिसोड है और हर एक एपिसोड एक -एक घंटे का है। कहानी थ्रिलर सीरीज़ होने के कारण लोगों में इसे देखने की एक्सकिटमेंट तो है लेकिन देखते-देखते पता चलता है कि इसमें कुछ भी नया नज़र नहीं आया। लेकिन फिर भी बेहतरीन अदाकारी के कारण लोगों में इसे देखने का उत्साह है। बाकी बात म्यूजिक और प्रोडक्शन वर्क की करें तो वो काफी डिसेंट हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News