'कांटा लगा' सॉन्ग को लेकर शेफाली जरीवाला ने किया खुलासा, सिर्फ 7 हजार रुपए थी एक्ट्रेस की पहली कमाई

5/19/2020 1:12:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सॉन्ग 'कांटा लगा' फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में अपने नरम-गरम तेवर दिखाकर भी शेफाली ने खूब सुर्खियां बटोरीं। हाल ही में एक बार इंटरव्यू को लेकर शेफाली फिर हैडलाइन्स का हिस्सा बनी हुईं हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'कांटा लगा' को लेकर कई खुलासे किए हैं।


हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए शेफाली ने बताया कि मेरी फैमिली खासकर मेरे पापा फिल्म इंडस्ट्री में जाने से खुश नहीं थे। बात कॉलेज के दिनों की है, मेरे परिवार में शुरू से ही पढ़ाई लिखाई पर ध्यान देने के लिए कहा जाता है। तो मेरे पेरेंट्स ने भी मुझे पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने को कहा। लेकिन मेरा ध्यान पढ़ाई की ओर न होकर एक्टिंग की तरफ ज्यादा था, मैं ये करना चाहती थी,  क्योंकि इसके लिए मुझे पैसे मिल रहे थे। मुझे कांटा लगा गाने के लिए 7 हजार रुपये मिल रहे थे और मैं खुद को टीवी पर देखना चाहती थी।" 


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इसके लिए सबसे पहले मैने अपनी मां को मनाया और फिर दोनों ने मिलकर पापा को भी मनाया। जिसके बाद मैं 'कांटा लगा' सॉन्ग के रीमिक्स वर्जन में नजर आईं।


शेफाली ने बताया,  "और वह गाना बहुत बड़ा हिट हुआ, यह मेरे लिए परियों की कहानी जैसा था. इसने मेरी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया था।"
काम की बात करें तो शेफाली 'बिग बॉस 13' के अलावा 'नच बलिए' और 'बूगी वूगी' जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। 

Edited By

suman prajapati