शेफाली बनी बिग बॉस की नई कैप्टन, हिंदूस्तानी भाऊ के निशाने पर आईं शहनाज

11/9/2019 4:42:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' आए दिन नए टवीस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहता है। यह शो में होने वाले नए टास्क या एक्टिविटी से दर्शकों का एंटरटेनमैंट करने के साथ-साथ उन्हें खूब हंसाता भी हैं। बीते दिन बिग बॉस एक बार फिर नया ट्वीस्ट देखने को मिला।


बीते दिन रश्मी और देवोलीना ने तेहसीन को टास्क दिया कि वो उन्हें हर समय की लेटेस्ट अपडेट देता रहे। तेहसीन ने तभी शहनाज को पहले गेस्ट के तौर पर बुला कर उसकी फ्रेंडशिप के बारे में पुछा। शहनाज ने सभी को बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से दूरी बना रही है, क्योंकि वो उसे इग्नोर करता है और वो उसे सच्चा प्यार करती है। शहनाज ने हिमांशी खुराना के शो में आने से खुद को अनकम्फर्टेबल भी बताया। 


शहनाज के बाद तेहसीन ने हिंदूस्तानी भाऊ को बुलाया। उसने शहनाज पर निशाना साधते हुए कहा कि एहसान फरामोश न बनने की सलाह दी। उसने कहा कि उसे घर के अंदर किसी से रिश्ते को खराब नही करना चाहिए, घर के बाहर उसे किसी की भी जरूरत पड़ सकती है। भाऊ के इस भाषण से सभी कंटेस्टेंट सहमत थे।


शो में आखिरी बार असिम की टीम ने लास्ट टास्क जीता था, इसलिए बिग बॉस के उनकी टीम को घर का अगला कैप्टन चूज करने की आजादी दी। असिम ने हिमांशी और शैफाली का नाम कैप्शनसी लिस्ट में डाल दिया।

बाद में बिग बॉस ने अनाउंसमेंट की कि हर प्रतियोगी अपनी पसंद का कारण बताते हुए शेफाली या हिमांशी के चेहरे पर 'रिजेक्टड' स्टैम्प लगाएगा। इस पर शैफाली और हिमांशी को बराबर के रिजेक्शन मिले।

 
बिग बॉस ने आरती को नया कैप्टन चुनने के लिए कहा, तभी आरती ने हाउस के नए कैप्टन के तौर पर शेफाली ज़रीवाला को चुना। बता दें हाउस के कैप्टन का चुनाव वोटिंग प्रोसेस द्वारा हुआ।

Smita Sharma