शेफाली बनी बिग बॉस की नई कैप्टन, हिंदूस्तानी भाऊ के निशाने पर आईं शहनाज

11/9/2019 4:42:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' आए दिन नए टवीस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहता है। यह शो में होने वाले नए टास्क या एक्टिविटी से दर्शकों का एंटरटेनमैंट करने के साथ-साथ उन्हें खूब हंसाता भी हैं। बीते दिन बिग बॉस एक बार फिर नया ट्वीस्ट देखने को मिला।

PunjabKesari
बीते दिन रश्मी और देवोलीना ने तेहसीन को टास्क दिया कि वो उन्हें हर समय की लेटेस्ट अपडेट देता रहे। तेहसीन ने तभी शहनाज को पहले गेस्ट के तौर पर बुला कर उसकी फ्रेंडशिप के बारे में पुछा। शहनाज ने सभी को बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से दूरी बना रही है, क्योंकि वो उसे इग्नोर करता है और वो उसे सच्चा प्यार करती है। शहनाज ने हिमांशी खुराना के शो में आने से खुद को अनकम्फर्टेबल भी बताया। 

PunjabKesari
शहनाज के बाद तेहसीन ने हिंदूस्तानी भाऊ को बुलाया। उसने शहनाज पर निशाना साधते हुए कहा कि एहसान फरामोश न बनने की सलाह दी। उसने कहा कि उसे घर के अंदर किसी से रिश्ते को खराब नही करना चाहिए, घर के बाहर उसे किसी की भी जरूरत पड़ सकती है। भाऊ के इस भाषण से सभी कंटेस्टेंट सहमत थे।

PunjabKesari
शो में आखिरी बार असिम की टीम ने लास्ट टास्क जीता था, इसलिए बिग बॉस के उनकी टीम को घर का अगला कैप्टन चूज करने की आजादी दी। असिम ने हिमांशी और शैफाली का नाम कैप्शनसी लिस्ट में डाल दिया।

PunjabKesari

बाद में बिग बॉस ने अनाउंसमेंट की कि हर प्रतियोगी अपनी पसंद का कारण बताते हुए शेफाली या हिमांशी के चेहरे पर 'रिजेक्टड' स्टैम्प लगाएगा। इस पर शैफाली और हिमांशी को बराबर के रिजेक्शन मिले।

 PunjabKesari
बिग बॉस ने आरती को नया कैप्टन चुनने के लिए कहा, तभी आरती ने हाउस के नए कैप्टन के तौर पर शेफाली ज़रीवाला को चुना। बता दें हाउस के कैप्टन का चुनाव वोटिंग प्रोसेस द्वारा हुआ।


Smita Sharma


Related News