देश में कोरोना की फिर से वापसी के बीच पॉजिटिव हुईं शेफाली शाह, खुद को किया आइसोलेट

8/17/2022 4:10:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस ने देश में एक बार फिर से वापसी कर ल ली है। एक बार फिर कोरोना के मामले रफ्तार पकड़ रहे हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस शेफाली शाह भी इस महामारी से ग्रस्त हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

 

शेफाली शाह ने बुधवार को जानकारी दी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। शेफाली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं जिसकी वजह से मैंने खुद को तुरंंत आइसोलेट कर लिया है। मैं डॉक्टर के राय के मुताबिक सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मेरी सबसे गुजारिश है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह तुरंत अपनी जांच करा लें।' इस पोस्ट के बाद उनके करीबी और फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

 

बता दें कि हाल ही में शेफाली ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) अवार्ड्स 2022 में प्राइम वीडियो फिल्म "जलसा" के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस की ट्रॉफी जीती है।


वर्कफ्रंट पर, हाल ही में शेफाली शाह की फिल्म डार्लिंग्स रिलीज हुई है। इस फिल्म में आलिया लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्म में शेफाली के काम को काफी सराहा गया था। अब वह जल्द ही नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीज़न में दिखाई नजर आएंगी, जो 26 अगस्त को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News