कांटा लगा गर्ल का बडप्पनः शेफाली जरीवाला ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल, बच्चों संग जमीन पर बैठ कपल ने बांटी खुशियां

12/25/2021 2:01:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला अपने नेम-फेम के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जानी जाती है। कई मौकों पर एक्ट्रेस का दूसरों के प्रति बडप्पन देखने को मिला। हाल ही में बार फिर एक्ट्रेस ने बडप्पन से फैंस का दिल जीत लिया। शेफाली हाल ही में अपने पति पराग त्यागी संग अनाथ बच्चों और बेसहारा संग टाइम स्पैंड करतीं और उनके साथ खुशियां बांटती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।
 


शेयर की गई तस्वीरों में शेफाली जरीवाला समुदाय के बच्चों संग जमीन पर बैठी बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके पति पराग भी यहां शामिल हैं। बच्चों से मिलकर कपल ने उन्हें खाने का सामान भी बांटा और उनके साथ चीयर्स करते फोटोज खिंचवाई।

 

अन्य तस्वीरों में शेफाली बूढ़ी और बेसहारा औरतों को कंबल और फूड पैकेट्स देती नजर आ रही हैं। 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''स्प्रीडिंग चीयर्स! मैं इस पोस्ट को हर किसी को समुदाय की सेवा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए शेयर कर रही हूं, जो भी आप कर सकते हैं ... तो ऐसा मत सोचो, करिए!
क्योंकि जब हम खुशियां देते हैं और कृतज्ञता स्वीकार करते हैं, तो सभी धन्य हैं!''


एक्ट्रेस का ये दिल दरिया अंदाज और नेक मैसेज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
बता दें शेफाली जरीवाला इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें कांटा लगा गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। वो बिग बॉस 13 में अपनी अपीयरेंस को लेकर भी खूब सुर्खियों में आई थीं।

Content Writer

suman prajapati