तुनिषा सुसाइड केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए शीजान, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/31/2022 5:31:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबर है कि दोनों 6 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंधेगे। वहीं, तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में दिवंगत एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कोर्ट ने एक्टर को 14 फरवरी की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही।
 

बैंड बाजा बारात: 6 फरवरी को सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर की खबरें बार-बार सुर्खियां बटोर रही हैं। भले ही न तो सिद्धार्थ और न ही कियारा ने अपने रिश्ते की पुष्टि की है। दोनों को अक्सर एयरपोर्ट या अन्य इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया जाता है, जिससे फिर दोनों के अफेयर की खबरें तूल पकड़ लेती हैं। अब उन्हें लेकर खबर सामने आई है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगे। इस बार तो दोनों की शादी की डेट भी सामने आ गई है।


ऋषभ पंत को मिलने हॉस्पिटल पहुंचे अनुपम खेर और अनिल कपूर

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह भीषम एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं। ऋषभ के एक्सीडेंट के बाद हर कोई उनकी अच्छी सेहत की दुआ मांग रहा है। इसी बीच एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खेर शनिवार सुबह ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे और वहां पहुंचकर उनका हाल जाना। क्रिकेटर से मिलने के बाद एक्टर्स ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि उनका हाल कैसा है।

 

प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने तुनिषा की मौत को बताया मर्डर


टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद लगातार उनके न्याय के लिए मांग उठ रही है। तुनिषा की मां वनिता शर्मा अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही हैं और उन्होंने आरोपी शीजान मोहम्मद खान को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने कहा कि वह तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बारे में जानकर बेहद दुखी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि खुद एक पिता होने के नाते वह तुनिषा की मां वनिता शर्मा का दर्द समझ सकते हैं।

 

जंगल के बीचो बीच पत्नी कैटरीना के साथ वाइल्ड लाइफ एंजॉय करते दिखे विक्की कौशल
 

बी-टाउन इंडस्ट्री में कपल गोल्स की बात करें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम सबसे पहले हमारे दिमाग में आता है। कपल इन दिनों राजस्थान की खूबसूरत वादियों में न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने पहुंचा है, जहां से वे अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत रहे हैं। 

हवा में उड़ी शहनाज की ड्रेस तो अनकम्फर्टेबल हुए गुरू रंधावा

एक्ट्रेस शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलेरिटी है। उनकी तस्वीरों और वीडियोज को फैंस खूब लाइक करते हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगर गुरु रंधावा के साथ इंस्टाग्राम पर शूट के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 PM मोदी की मां के निधन पर सलमान ने जताया दुख 
 

देश के प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार सुबह निधन हो गया। हीराबेन मोदी 100 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। पीएम मोदी अपनी मां के बेहद करीब थे और उनकी कमी को उनकी जिंदगी में कोई पूरा नहीं कर सकता। ऐसे में नेता से लेकर अभिनेता तक पीएम मोदी का सांत्वना दे रहे हैं। अब हाल ही में सलमान खान ने भी प्रधानमंत्री की मां के निधन पर संवेदना व्यक्त की है।

 

तुनिषा सुसाइड केसः 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए शीजान
 
 
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है। इस केस में दिवंगत एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को शीजान की हिरासत खत्म होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने एक्टर को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया। शीजान को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News