तुनिषा शर्मा मामले पर आरोपी शीजान खान का बयान, बोले- मैं निर्दोष हूं, मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा

1/2/2023 11:05:51 AM

मुंबई. एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की मौत केस में पुलिस ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार किया था। हिरासत में लेने के बाद शीजान को कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसी बीच अब शीजान का बयान समाने आया है। 

PunjabKesari
शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा का कहना है कि उनके मुवक्किल निर्दोष है और उसे न्यायपालिका पर भरोसा है। जानकारी के अनुसार, वकील शैलेंद्र मिश्रा ने शीजान की तरफ से बयान जारी किया है। वकील का कहना है कि वसई अदालत में पेश किए जाने से पहले शीज़ान खान ने अपने पूरे परिवार से मुलाकात की थी। उस दौरान मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए एक्टर ने कहा था कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। वह निर्दोष हैं। 'सत्यमेव जयते'…

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार आज शीजान के वकील मिश्रा अदालत में मामले के सिलसिले में अपनी पहली जमानत अर्जी दाखिल करेंगे। बता दें जब शीजान को कोर्ट में पेश किया गया था। वहीं वकील ने शीजान की तरफ से जेल के अंदर अपना इनहेलर लाने की मांग की थी और घर का खाना मंगवाने की अनुमति भी मांगी थी। इसके अलावा  वकील ने उनकी तरफ से जेल में उनके बाल न काटने की बात भी कही।

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप हैं। तुनिषा की मां ने एक इंटरव्यू में भी शीजान पर कई आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस की मां ने कहना है कि आत्महत्या से एक हफ्ते पहले दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था और उनकी बेटी ने उनसे कहा था कि उनके साथ धोखा हुआ है। तुनिषा ब्रेकअप के चलते काफी परेशान भी थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News