बिगड़ी शीजान खान की बहन फलक की तबीयत, अस्पताल से तस्वीर शेयर कर मां ने कहा- ''हमें किस बात की सजा मिल रही है''

1/23/2023 11:48:43 AM

मुंबई. एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान लंबे समय से जेल में बंद हैं। शीजान के वकील भी कई बार उनकी जमानत के लिए अर्जी दाखिल कर चुके हैं लेकिन उन्हें इस केस में कोई राहत नहीं मिली है। एक्टर का परिवार भी उन्हें बेगुनाह साबित करने में लगा हुआ है। इसी बीच शीजान की बहन और टीवी एक्ट्रेस फलक नाज की तबीयत खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। शीजान की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

PunjabKesari
शीजान की मां ने अपनी बेटी की अस्पताल की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें फलक अस्पताल के बिस्तर पर आंखें बंद किए हुए लेटी हुई नजर आ रही हैं। पोस्ट में शीजान की मां ने लिखा- 'मुझे बस ये समझ नहीं आ रहा है कि हमारी फैमिली को किस बात की सजा मिल रही है और क्यों?? शीजान मेरा बेटा पिछले एक महीने से बिना किसी सबूत के कैदियों की तरह जेल में सजा काट रहा है। मेरी बच्ची फलक हॉस्पिटल में एडमिट है। शीजान का छोटा भाई जो ऑटिस्टिक बच्चा है वो बीमार है। क्या एक मां को किसी दूसरे के बच्चे को मां जैसा प्यार करना गुनाह है?? ये गैरकानूनी है।'

PunjabKesari
बता दें तुनिषा शर्मा ने बाला जी के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनकी मां ने उनके को-एक्टर और बॉसफ्रेंड शीजान पर गंभीर आरोप लगाए थे। तुनिषा शर्मा की मां का कहना था कि शीजान ने तुनिषा को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था। तुनिषा की मां के FIR दर्ज करवाने के बाद शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News