तुनिषा शर्मा की मौत के कुछ महीनों बाद 'अलीबाबा' बने शीजान खान, बोले- मैंने छोड़ा नहीं, मैं अली था और अली हूं!

5/23/2023 12:44:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर शीजान खान को-स्टार और कथित गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा की मौत के बाद खूब सुर्खियों में आए थे। एक्ट्रेस की मां ने आरोप लगाया था कि शीजान ने उनकी बेटी को सुसाइड के लिए उकसाया था, जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को अपनी हिरासत में ले लिया था और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। हालांकि, कुछ दिनों बाद वह जेल से बाहर आ गए थे और इसके बाद कई बार एक्टर ने तुनिषा की याद में पोस्ट भी किए। वहीं अब शीजान खान ने अलीबाबा के कॉस्ट्यूम में अपनी फोटो शेयर की है और एक खास मैसेज दिया है। 

 


शीजान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलीबाबा के आउटफिट में एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'मन के अलावा कहीं भी डर नहीं होता.'

 

इसके अलावा शीजान ने अपनी स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और शो में उसके कैरेक्टर अलीबाबा के साथ विवाद का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कैसे यह किरदार उनके दिल के बेहद करीब है और उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 13' को कैसे शुरू किया।

 

शीजान ने बताया कि अभी भी लोग पूछते रहते हैं कि अलीबाबा क्यों छोड़ा, कहां छोड़ा। मैंने कभी अली नहीं खेला, मैं अली था और मैं अली हूं। मैंने नहीं छोड़ा, बस एक बंधन से टूट के दूसरे बंधन में आ गए, और क्या। मुझे लगता है कि यही एक कलाकार की खूबी होती है जो अपने आप को एक जगह रोकता नहीं है। आगे बढ़ता रहता है और बढ़ना भी चाहिए, उसी को कला कहते हैं। मैं बहुत खुश हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यही मायने रखता है।'


बता दें, शीजान खान इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग कर रहे हैं। वो इस समय साउथ अफ्रीका में हैं। वो अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ BTS फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।


 

Content Writer

suman prajapati