Video: शीवा राणा और ललित बिष्ट की ''गंदी बात 3'' का इंटमेंट सीन लीक

7/20/2019 1:37:05 PM

मुंबई: एकता कपूर की डिजिटल प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी पर आने वाली वेब सीरीज 'गंदी बात' रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, इस वेब सीरीज का एक इंटीमेंट सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। यह सीन शीवा राणा और ललित बिष्ट के बीच एक लिफ्ट के भीतर शूट किया जा रहा था।

PunjabKesari,शीवा राणा इमेज,शीवा राणा फोटो,शीवा राणा पिक्चर,ललित बिष्ट इमेज,ललित बिष्ट फोटो,ललित बिष्ट पिक्चर

ये दोनों लिफ्ट में मेक-आउट करते नजर आ रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस लीक हुए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे थे।

PunjabKesari,शीवा राणा इमेज,शीवा राणा फोटो,शीवा राणा पिक्चर,ललित बिष्ट इमेज,ललित बिष्ट फोटो,ललित बिष्ट पिक्चर

वीडियो पर जताया दुख

वहीं एक्ट्रेस शीवा राणा ने इस लीक्ड वीडियो पर दुख जताया है। उन्होंने कहा-'मैं इस सीन के लीक होने से थोड़ी परेशान हूं क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग इस सीन को व्यवस्थित तरीके से देखें ताकि उन्हें पता चल सके कि इसे क्यों शूट किया गया है। हालांकि अब यह इंटरनेट पर वायरल हो चुका है और अब कुछ भी नहीं किया जा सकता है। मैं केवल यही कह सकती हूं कि मैं दुखी हूं।'

PunjabKesari,शीवा राणा इमेज,शीवा राणा फोटो,शीवा राणा पिक्चर,

वहीं ललित ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए इस बारे में कहा-'जब से मुझे इस क्लिप के बारे में पता चला है, तब से मैं काफी दुखी हूं। शुरूआत में तो मैं काफी परेशान था लेकिन अब मैं इतना असहज महसूस नहीं कर रहा हूं क्योंकि यह एक शूटिंग थी न कि मेरी निजी जिंदगी। यह गंदी बार 3 सीरीज का केवल एक सीन है, जिसको परफॉर्म करने पर मुझे कोई शर्म नहीं है।' ललित ने यह भी बताया है कि इस सीन को शूट करते समय वो पूरी तरह से कम्फर्टेबल थे।

PunjabKesari,शीवा राणा इमेज,शीवा राणा फोटो,शीवा राणा पिक्चर,

बता दें कि इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लोगों ने इसके ट्रेलर पर काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह सीरीज दो लोगों के शादी में असंतुष्टी की कहानी को पेश करता है। सीरीज के पहले दो सीजन की तरह ही इस सीजन का दर्शन काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News