'5 मिनट तक मेरा प्राइवेट पार्ट घूरता रहा..ब्रेस्ट साइज़ बढ़ाने की सलाह दी..एक और मॉडल ने साजिद पर लगाए गंभीर आरोप

11/13/2022 11:10:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 के घर में एंट्री के बाद से ही फिल्ममेकर साजिद खान विवादों में घिरे हुए हैं। अब तक शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी, कनिष्क सोनी और अन्य कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस और मॉडल उन पर उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी हैं। अब हाल ही में साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस  शीला प्रिया सेठ ने साजिद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके आरोपों के बाद साजिद खान एक बार फिर लोगों की नफरत का सामना कर रहे हैं। 
 


मॉडल से एक्ट्रेस बनी शीला प्रिया सेठ ने मीडिया हाउस को बताया कि साजिद खान ने उनके साथ बदसलूकी की। 14 साल पहले हुई घटना को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, "मैं पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से साल 2008 में मिली थी। जब मैंने उनसे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में मुझे कास्ट करने की रिक्वेस्ट की, तो मैं उनकी कुछ हरकतों से बहुत अचंभित रह गई थी। "
 

मेरा प्राइवेट पार्ट घूरता रहा


उन्होंने साजिद पर आरोप लगाते हुए दावा किया कि वह उसके प्रायवेट पार्ट को घूरता रहा। साजिद खान ने पहले पांच मिनट तक उसके ब्रेस्ट को देखा और फिर कहा कि उसे इसे बढ़ाने के लिए सर्जरी कराने पर विचार करना चाहिए। निर्माता ने उन्हें सलाह दी कि वह अपने ब्रेस्ट पर कुछ तेल लगाएं और रोजाना मसाज करें जिससे उसे बढ़ने में मदद मिलेगी।

 

बता दें, फिलहाल साजिद खान बिग बॉस 16 के घर में हैं। कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News