''11 महीने से गैर मर्द के साथ घर में रह रही है'' करण मेहरा ने एक्स पत्नी निशा रावल पर लगाए बेवफाई के आरोप

5/21/2022 12:49:20 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा बीते साल से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में बने हुए हैं। करण मेहरा पर जून 2021 में उनकी पत्नी निशा रावल ने कई गंभीर आरोप लगाते करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। इसके बाद करण मेहरा को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी हालांकि एक्टर जल्द ही रिहा हो गए थे। इसके बाद से ही निशा और करण एक-दूजे को लेकर कोई ना कोई खुलासा करते रहते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में करण ने एक्स वाइफ निशा रावल को लेकर नया खुलासा किया। उन्होंने कहा कि निशा ने उन्हें धोखा दिया है। इतना ही नहीं 11 महीने से दूसरा शख्स उनके घर में रह रहा है। 

PunjabKesari

करण मेहना ने कहा-'निशा ने अफेयर की बातें खुद कबूली हैं। इन सबके बावजूद भी मैंने उन्हें घर में रहने दिया। हमने फिर नई शुरुआत की और हमें काविश मिला लेकिन फिर ये सब शुरू हो गया। इससे साफ पता चलता है कि किसके मन में क्या था। आज भी एक गैर मर्द घर में रह रहा है। वह बीते 11 महीने से अपनी पत्नी, बच्चों को छोड़ मेरे घर में रह रहा है। ये सब आसपास के लोगों ने देखा है।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए करण ने आगे कहा-'मैं ये लड़ाई लड़ता रहूंगा, उनकी बेवफाई को साबित करके रहूंगा। उन्होंने मिलकर मुझे मेरे घर से निकाला मेरी 20 साल की मेहनत और मेरी इमेज को डैमेज करने की कोशिश की गई है ताकि उनको मेरा सब कुछ मिल जाए, चाहे वो घर हो, गाड़ियां हो, पैसा हो या फिर बिजनेस हो। इन्होंने मेरा बिजनेस तक हथिया लिया तो इन सब चीजों से मैं गुजर रहा हूं। अभी भी मैं डट कर खड़ा हूं और मजबूती से इनका सामना कर रहा हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि करण और निशा ने 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट के बादसाल 2012 में शादी की थी। इनकी शादी भी किसी शाही शादी से कम नहीं रही। साल 2017 में 14 जून को करण और निशा एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने जिसका नाम कविश है। निशा ने साल 2021 में जून के महीने में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News