अमेरिका की शीलिन फोर्ड ने सिर सजा Mrs World 2022 का ताज,  भारत की नवदीप कौर ने कुंडलिनी ड्रेस में लूटी वाहवाही

1/16/2022 2:18:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मिस यूनिवर्स के बाद अब मिस वर्ल्‍ड 2022 की घोषणा हो गई है। अमेरिका की शीलिन फोर्ड ने Mrs World 2022 का ताज अपने नाम किया है। प्रतियोगिता ने हिंदुस्तान का प्रतिनिध‍ित्‍व कर रहीं Mrs. India नवदीप कौर टॉप-15 में अपनी जगह बनाई है।

PunjabKesari


'मिसेज वर्ल्‍ड 2022' का आयोजन लॉस वेगास के नेवाडा में हुआ, जहां मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के शीलिन फोर्ड की खुशी को कोई ठिकाना नहीं रहा। सिर पर ताज सजने के दौरान शीलिन की आंखों में खुशी के आंसू आ गए। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Official Mrs. World Page (@mrsworldpageant)

वहीं ओडिशा के स्‍टील सिटी राउरकेला की रहने वाली नवदीप कौर 'कुंडलिनी चक्र' ड्रेस से सबको इम्प्रेस करने में कामयाब रही। नवदीप ने प्रतियोगिता में 'ब्‍यूटी विद ब्रेन' का उदाहरण पेश किया। 

 

PunjabKesari

मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में नवदीप कौर की जीत इसलिए भी खास रही, क्‍योंकि वह मॉडलिंग की दुनिया से नहीं आतीं। जानकारी के मुताबिक, उन्‍होंने कंप्‍यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की डिग्री ली है और फिलहाल एमबीए की पढ़ाई कर रही हैं।

PunjabKesari


नवदीप कौर 'लेडीज सर्कल इंडिया' की ब्रांड एम्‍बेसडर भी हैं। उन्‍होंने 1000 बच्‍चियों की पढ़ाई का भी जिम्‍मा उठाया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrs. India Inc (@mrsindiainc)

एक इंटरव्‍यू में नवदीप ने बताया, 'मैं उन लड़कियों में से हूं, जिनके लिए ब्‍यूटी कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेना, कभी मकसद या पेशा नहीं रहा है। इसलिए जब इसकी तैयारी की बात आती है तो मैं कोई कसर नहीं छोड़ रही।' नवदीप ने ये भी बताया कि उन्‍हें इंटरनैशनल लेवल के ट्रेनर्स ने 'मिसेज वर्ल्‍ड' कॉन्‍टेस्‍ट के लिए ट्रेनिंग दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News