बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर बोले शत्रुघ्न- हम कपल को अपना आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं

6/11/2024 10:54:26 AM

मुंंबई. बॉलीवुड के गलियारों में इस वक्त एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सात फेरे लेने जा रही है। हालांकि, इन सब खबरों पर अभी तक सोनाक्षी और जहीर ने कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं, जब एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोल-मोल सा जवाब दिया।

PunjabKesari
मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आजकल के बच्चे परमिशन कहां लेते हैं वो तो बस जानकारी देते हैं। उन्होंने कहा, मैं अभी दिल्ली में हूं। इलेक्शन रिजल्ट्स के बाद, मैं यहां आ गया था। मैंने अपनी बेटी की प्लानिंग के बारे में किसी से बात नहीं की है। अगर आपका सवाल है कि क्या वह शादी कर रही है? तो इसका जवाब यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है। मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैंने मीडिया के जरिए पढ़ा है।”

PunjabKesari

एक्टर ने आगे कहा, "अगर वह मुझे विश्वास में लेगी तो मैं और मेरी पत्नी कपल को अपना आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं। हम हमेशा उनकी खुशियों की कामना करते हैं।” उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि सोनाक्षी अपने लिए सही फैसला लेंगी।

PunjabKesari


खबरों की मानें तो सोनाक्षी और जहीर इकबाल इसी महीने 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों काफी समय से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों लोकसभा चुनाव की वजह से उन्हें अपनी शादी को टालने का फैसला लेना पड़ा, क्योंकि इस चुनाव में एक्ट्रेस के पिता व एक्टर  शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News