33 दिनों से वेंटिलेटर पर राजू श्रीवास्तव: चौथी बार आए बुखार में मिला आराम,शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-''एम्स जारी करे हेल्थ बुलेटिन''

9/12/2022 12:40:27 PM

मुंबई: काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते महीने से  दिल्ली के एम्स हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। बीते 33 दिनों से लगातार वेंटीलेटर पर हैं। अभी तक उनको होश नहीं आया है। राजू श्रीवास्तव को चार बार बुखार आ चुका है हालांकि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है लेकिन राजू की सेहत के बारे में कोई पुख्ता जानकारी न मिल पाने की वजह से उनके फैंस और दोस्त काफी परेशान हो गए हैं। वहीं अब उनकी चिंता करने वाले सेलेब्स भी परेशान होने लगे हैं। यही कारण है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने एम्स अस्पताल से बुलेटिन जारी करने की मांग की है। 

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'हम वास्तव में एक्टर, स्टैंड अप कॉमेडियन किंग, उत्कृष्ट, स्व-निर्मित आदमी, एक बहुत ही अच्छे इंसान राजू श्रीवास्तव के बारे में चिंतित हैं। कोई भी कल्पना कर सकता है कि उनकी पत्नी और परिवार को किस आघात से गुजरना पड़ रहा है। यह बहुत निराशाजनक है कि वह एक महीने से अस्पताल में हैं। अगर डॉक्टर/अस्पताल उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर एक बुलेटिन जारी करेंगे तो काफी मदद होगी। आशा और प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द ही इससे बाहर आ जाएं। हर कोई उनके सुचारू रूप से स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है।'

PunjabKesari


कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के सेकेंड फ्लोर में स्थित आईसीयू में राजू का इलाज चल रहा है। एम्स में भर्ती के 1 महीना का समय पूरा हो चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News