बिहार चुनाव में बेटे लव सिन्हा की हार पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा-''फैसला उसी का था, मैं दखल नहीं देता''

11/13/2020 11:34:05 AM

मुंबई: दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा बहन सोनाक्षी सिन्हा की तरह ज्यादा लाइलाइट में नहीं रहती। वह अब तक बाॅलीवुड की दो फिल्मों 'शादियां' और 'पलटन' में ही नजर आए हैं।

इसके अलावा लव सिन्हा ने  साल 2020 के बिहार चुनावों से  राजनीति में कदम रखा। शत्रुघ्न सिन्हा के बेटा बिहार की बांकीपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर लड़े हालांकि वह सफल नहीं हो पाए और चुनाव हार गए।

इस हार के बाद लव के साथ-साथ पिता शत्रुघ्न भी थोड़े दुखी हैं लेकिन वे कहते हैं कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है।  हाल ही में बेटे की हार पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बात रखी। शत्रुघ्न ने कहा-'राजनीति में आने का फैसला लव का ही था। इसमें वे कुछ नहीं कर सकते। मैं अपने तीनों बच्चों के साथ हूं। मैं कभी अपने बच्चों के करियर और जीवन में दखल नहीं देता हूं। यहां तक कि मैं अपनी बेटी सोनाक्षी को भी बिना मांगे कोई राय नहीं देता हूं।'

बता दें कि बांकीपुर विधानसभा का क्षेत्र पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां से लव सिन्हा को 44032 वोट मिले। वहीं बीजेपी के नितिन नवीन को 83068 वोट मिले। लव सिन्हा बीजेपी के नितिन नवीन से 39036 वोटों से हार गए। 

Smita Sharma