पाकिस्तान के राष्ट्रपति से एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने की मुलाकात, दोस्त के बेटे की शादी में पहुंचे हैं लाहौर

2/23/2020 12:18:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में पाकिस्तान में एक शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। उनका लाहौर जाना और अब पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से मुलाकात ने राजनीति के गलियारे में नई बहस खड़ी कर दी है। कभी भाजपा की सीट पर सांसद रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। ऐसे में उनकी इस मुलाकात को राजनीतिक रूप देने के प्रयास भी किए जा रहे हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, पाक के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी और शत्रुघ्न सिन्हा ने इस औपचारिक मुलाकात में दोनों देशों के बीच शांति को बढ़ावा देने के लिए काम करने की सख्त जरूरत पर चर्चा की। इस बात की पुष्टि पाक के राष्ट्रपति और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ने ही सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर कर की है।     

शत्रुघ्न सिन्हा ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है कि "   पाकिस्तान के गवर्नर हाउस के द्वारा उन्हें बुलाना और राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से मुलाकात एक सम्मान की बात है। यह मुलाकात मेरे लाहौर दौरे के अंतिम दिन हुई। मैं लाहौर में फैमिली फ्रेंड और बिजनेसमैन असद एहसान के बेटे अहमद असद की शादी में शिरकत करने आया हूं"। 

इससे पहले एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने जो ट्वीट किए थे उनमें लाहौर में शादी के दौरान की तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि फैमिली फ्रेंड और बिजनेसमैन असद एहसान के उनकी पत्नी पूनम सिन्हा से पारिवारिक संबंध हैं और पूनम उन्हें भाई मानती हैं और राखी भी बांधती हैं। 

 
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में साफ लिखा है कि यह एक पर्सनल पाकिस्तान का दौरा है। ना ही यह ऑफिशियल और ना ही पालिटिकल। 

Edited By

Vikas Sharma