इस एक्टर ने फिल्म के सेट पर मनाई थी सुहागरात, पत्नी के हुए कई मिसकैरेज

7/16/2017 10:54:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड किंग खान की शादी और उनको फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने अपनी शादी और पत्नी गौरी के बारे में कई खास बातें शेयर की। शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया कि "जिस दिन हमारी शादी थी, उसी दिन मैं मुंबई शिफ्ट हुआ था।

हम दोनों मे शादी वाली पहली रात फिल्म के सेट पर बिताई। लेकिन इस पर भी गौरी ने कुछ नहीं कहा। मैं गौरी से ऐसी बातें करता था, जो मुझे खुद समझ नहीं आती थीं। लेकिन कभी उसने मेरा साथ नहीं छोड़ा।"

शाहरुख ने यह भी बताया कि शुरुआत में दो-तीन साल उन्हें और गौरी को एक-दूसरे को समझने में लगे। शाहरुख यह भी कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन इतने बड़े स्टार बनेंगे। क्योंकि उन्हें स्टारडम की परिभाषा ही पता नहीं थी।

खबरों की मानें तो शाहरुख ने इस इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मेरे तीन बच्चे हैं और सभी की अलग-अलग कहानी है। इस वजह से सभी स्पैशल हैं। "आर्यन के जन्म के पहले गौरी को कुछ मिसकैरेज हुए। जब वह पैदा हुए, तब भी कुछ दिन बड़ी मुश्किल भरे थे।

सुहाना का जन्म हमारे लिए एक्साइटिंग था, क्योंकि हम दोनों ही पहले बच्चे के रूप में लड़की चाहते थे। लेकिन वह दूसरे नंबर पर हुई। "गौरी चाहती थी कि बच्चे मेरी तरह दिखें।

इसलिए डिलीवरी के बाद वह मुझसे पूछती थी कि क्या वह तुम्हारी तरह दिखता/दिखती है और सालों बाद हमें लगा कि तीसरा बच्चा भी होना चाहिए तो हमने अबराम की प्लानिंग की।"