इस एक्टर ने फिल्म के सेट पर मनाई थी सुहागरात, पत्नी के हुए कई मिसकैरेज

7/16/2017 10:54:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड किंग खान की शादी और उनको फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने अपनी शादी और पत्नी गौरी के बारे में कई खास बातें शेयर की। शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया कि "जिस दिन हमारी शादी थी, उसी दिन मैं मुंबई शिफ्ट हुआ था।

PunjabKesari

हम दोनों मे शादी वाली पहली रात फिल्म के सेट पर बिताई। लेकिन इस पर भी गौरी ने कुछ नहीं कहा। मैं गौरी से ऐसी बातें करता था, जो मुझे खुद समझ नहीं आती थीं। लेकिन कभी उसने मेरा साथ नहीं छोड़ा।"

PunjabKesari

शाहरुख ने यह भी बताया कि शुरुआत में दो-तीन साल उन्हें और गौरी को एक-दूसरे को समझने में लगे। शाहरुख यह भी कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन इतने बड़े स्टार बनेंगे। क्योंकि उन्हें स्टारडम की परिभाषा ही पता नहीं थी।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो शाहरुख ने इस इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मेरे तीन बच्चे हैं और सभी की अलग-अलग कहानी है। इस वजह से सभी स्पैशल हैं। "आर्यन के जन्म के पहले गौरी को कुछ मिसकैरेज हुए। जब वह पैदा हुए, तब भी कुछ दिन बड़ी मुश्किल भरे थे।

PunjabKesari

सुहाना का जन्म हमारे लिए एक्साइटिंग था, क्योंकि हम दोनों ही पहले बच्चे के रूप में लड़की चाहते थे। लेकिन वह दूसरे नंबर पर हुई। "गौरी चाहती थी कि बच्चे मेरी तरह दिखें।

PunjabKesari

इसलिए डिलीवरी के बाद वह मुझसे पूछती थी कि क्या वह तुम्हारी तरह दिखता/दिखती है और सालों बाद हमें लगा कि तीसरा बच्चा भी होना चाहिए तो हमने अबराम की प्लानिंग की।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Related News