सोहा अली खान और कुणाल खेमू के साथ पटौदी पैलेस में नए साल की शुरुआत करती नज़र आईं शर्मिला टैगोर

1/2/2023 3:19:39 PM

मुंबई। सोहा अली खान ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री-मां शर्मिला टैगोर, अभिनेता-पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ खुशनुमा फोटोज शएयर कीं। पटौदी पैलेस में इन सभी ने एक साथ नए साल की धमाल मचाई। कैमरे को पोज देते हुए सभी मुस्कुरा रहे थे। सोहा के नए साल के पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में फाडबैक दिया।

सोहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज की एक सीरीज शेयर की है। एक तस्वीर में शर्मिला ने कुर्सी पर बैठकर अपनी पोती इनाया पर प्यार बरसाया। दूसरी फोटो में सोहा अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में, कुणाल अपनी बेटी के साथ नज़र आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'यह तो बस शुरुआत है...2023 हमारे लिए अच्छा हो। तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए सोहा के एक फैन ने लिखा, 'अपनी मां से प्यार करो। वह हमेशा की तरह शानदार है। आप सभी को शुभ नव वर्ष।"

शर्मिला ने 1966 में मंसूर अली खान पटौदी से शादी की। उनके तीन बच्चे हुए - सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। सैफ और सोहा ने अपनी मां का पेशा अपनाया और अभिनेता बन गए, और सबा एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं। सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की थी। इस जोड़े के दो बेटे हैं- जहांगीर अली खान और तैमूर अली खान। सोहा कुणाल खेमू के साथ परिणय सूत्र में बंधी हैं। इस जोड़े ने 2017 में अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का स्वागत किया।

सोहा को आखिरी बार एक वेब सीरीज “हश हश” में देखा गया था, जिसमें आयशा झुल्का, जूही चावला, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा ने शाहाना गोस्वामी के साथ अभिनय किया था।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi