शर्मिला टैगोर ने ली कोविड 19 की पहली खुराक, बेटी सबा ने शेयर की ''पीस साइन'' दिखाते हुए तस्वीर

3/21/2021 8:16:16 AM

मुंबई: बी-टाउन के कई स्टार्स अब तक कोरोना की पहली डोज ले चुके हैं। बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने भी कुछ समय पहले कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाई है। वहीं अब सैफ अली खान की मां और दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाई है। इस बात की जानकारी सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शर्मिला टैगोर की एक तस्वीर शेयर कर दी।

PunjabKesari

 तस्वीर में 76 की शर्मिला टैगोर कोरोना वैक्सीन लगवा रही हैं। तस्वीर में पोज देते वक्त शर्मिला 'पीस साइन' दिखा रही हैं। टीका लगवाने के दौरान वह काफी खुश दिखाई दे रही हैं। शर्मिला टैगोर ने ये वैक्सीन पटौदी हाउस के पास ही गुड़गांव में ही लगवाई है। लुक की बात करें तो शर्मिला टैगोर व्हाइट शर्ट में हैं। हमेशा की तरह उन्होंने मास्क पहना हुआ और चश्मा पहना हुआ है.

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर करते सबा अली खान ने 'ब्रेवो ब्रेवो' लिखा है। वह अपनी मां के लिए चियर कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर में लाल रंग का जीआईएफ इमोजी शामिल किया है। सबा अली खान ने पोस्ट में गुड़गांव हाॅस्पिटल का भी आभार जताया है।

PunjabKesari

बता दें कि 60 साल से ऊपर वाले लोग इस वैक्सीन को ले रहे हैं। बाॅलीवुड में से धर्मेंद्र, राकेश रोशन और उनकी पत्नी पिंकी रोशन, नागार्जुन अक्किनेनी, कमल हासन, नीना गुप्ता और कई सेलेब्स ने कोरोना का टीका लगवाया है। इसके साथ ही वह लोगों से भी टीका लगवाने का आग्रह कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static