शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी स्टारर Gulmohar का ट्रेलर हुआ रिलीज, पारिवारिक भावनात्मक संबंधों का दिखा अद्भुत मेल

2/11/2023 2:44:51 PM

नई दिल्ली। पद्मभूषण और नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अब 11 साल बाद फिल्म 'गुलमोहर' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, वेटरन एक्टर अमोल पालेकर, सूरज शर्मा (लाइफ ऑफ पाई) में अद्भुत अदाकारी दिखा चुके हैं और एक्ट्रेस सिमरन ऋषि बग्गा खास भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

ट्रेलर की बात करें तो इसमें बहु-पीढी के बत्रा परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने 34 साल पुराने परिवार के घर गुलमोहर से बाहर निकलकर पूरी तरह से तैयार हैं और उनके जीवन में यह बदलाव उन बंधनों की फिर से खोज है, जिन्होंने उन्हें एक साथ रखा है । 

मनोज बाजपेयी ने कहा, “गुलमोहर बहुत प्यार और दिल से बनी हुई फिल्म है। यह उन सरलताओं और जटिलताओं की पड़ताल करता है जो एक परिवार के भीतर होती हैं। हमारी राजधानी के केंद्र में उपस्थित, यह एक ऐसी फिल्म है जिससे सभी संबंधित हो सकते हैं। शानदार कलाकारों के साथ, गुलमोहर हर एक किरदार के साथ न्याय करती है जहा हर एक दूसरे से अलग दिखता है। उम्मीद हैं कि दर्शक डिज्नी+हॉटस्टार पर अपने परिवार के साथ इस फिल्म का आनंद लेंगे।

शर्मिला टैगोर ने कहा, “गुलमोहर दिखती है कि कैसे  बहु-पीढी के लोग अपना व्यक्तिगतत जीवन जीते हुए एक साथ आ सकते हैं। राहुल चित्तेला के पास पारिवारिक संबंधों के बारे में बहुत सूक्ष्म और  सहानुभूतिपूर्ण दृष्टिकोण हैऔर उन्होंने इन समीकरणों को खूबसूरती से खोजा है। जिस तरह से फिल्म ने आकार लिया है, मुझे बहुत खुशी हैं और मैं 3 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म का इंतजार कर रही हूं।"

एक्ट्रेस सिमरन ने कहा, "गुलमोहर एक फिल्म के रूप में सभी तुच्छ बातों से परे है और आपको हमारे जीवन की प्राथमिकताओं के बारे में सोचने पर मजबूर करती है। यह उस तरह की फिल्म है जो आपको आश्चर्यचकित करती है कि क्या आप अपने परिवार के साथ पर्याप्त रूप से जुड़ रहे हैं। मुझे शर्मिलाजी और मनोज जी के साथ काम करने में भी बहुत मजा आया। राहुल एक बेहतरीन निर्देशक हैं और वो कहानी और पटकथा को एक पायदान ऊपर ले गए हैं , फिल्म के संवाद, पल और बाकी सब कुछ अपने परिवार के साथ होने जैसा महसूस हुआ। मैं वास्तव में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होनेवाली फिल्म का इंतजार कर रही हूं।

तो आप भी अपने परिवार के साथ 3 मार्च 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली गुलमोहर फ़िल्म की भावनात्मक पारिवारिक उतार चढ़ाव का हिस्सा बने और इसे अपना ढेर सारा प्यार दे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News