शरमन जोशी ने म्यूजिक स्कूल के लिए सिटी विजिट अभियान किया शुरू

4/29/2023 2:39:17 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पापाराव बियाला द्वारा निर्मित और निर्देशित आगामी इलैयाराजा संगीतमय फिल्म 'म्यूजिक स्कूल' की थियेटेरिकल रिलीज से पहले, निर्माताओं ने दिल्ली के शिव नादर विश्वविद्यालय में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसमें पापराव बियाला के अलावा प्रमुख अभिनेता शरमन जोशी भी शामिल हुए। कुल 200 से अधिक छात्रों ने स्क्रीनिंग में भाग लिया और श्रिया सरन-शरमन जोशी अभिनीत फिल्म की प्रशंसा की।

विशेष स्क्रीनिंग में, इंजीनियरिंग, हुमैनिटीज़, प्राकृतिक विज्ञान और मैनेजमेंट सहित विभिन्न विभागों से 18 से 23 वर्ष के आयु वर्ग के 200 से अधिक छात्रों ने अभिनेता शरमन जोशी और निर्देशक और निर्माता पापाराव बियाला के साथ बातचीत की। फिल्म के विषय को दिल से समझते हुए, छात्रों ने फिल्म की टीम के साथ बातचीत की और अपना प्यार बरसाया।

म्यूजिक स्कूल समाज, माता-पिता और शिक्षकों द्वारा युवा छात्रों के अधीन अकादमिक दबाव की संवेदनशील और प्रचलित चिंता का एक संगीतमय वर्णन है। फिल्म में ग्यारह गानों का समावेश है, उनमें से तीन को द साउंड ऑफ म्यूजिक से रीक्रिएट किया गया है, जिसे भारतीय दर्शकों की संवेदनाओं के अनुरूप फिल्म में स्थितिगत रूप से खूबसूरती से बुना गया है।

25 अप्रैल को साउथ स्टार विजय देवरकोंडा द्वारा डिजिटली ट्रेलर अनावरण करने के बाद, म्यूजिक स्कूल का ट्रेलर मंगलवार, मुंबई में फिल्म के कलाकारों और क्रू की उपस्थिति में लॉन्च किया गया।

श्रिया सरन और शरमन जोशी को संगीत और नाटक शिक्षक के रूप में अभिनीत करते हुए, ट्रेलर में ग्रेसी गोस्वामी और ओज़ू बरुआ सहित युवा कलाकारों के साथ एक संगीतमय नाटक 'द साउंड ऑफ़ म्यूज़िक' को बनाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है। माता-पिता, शिक्षकों और समाज के भारी शैक्षणिक दबाव के बीच बच्चों के लिए परफार्मिंग आर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए एक संगीत और नाटक शिक्षक के संघर्ष को दर्शाते हुए, ट्रेलर दर्शकों को एक संगीतमय यात्रा पर ले जाता है।

निर्माता और वितरक 12 मई को रिलीज़ होने से पहले स्कूलों और कॉलेजों के लिए कई शो की योजना बना रहे हैं, जिसमें 8 मई को जेएनयू, दिल्ली में एक स्क्रीनिंग भी शामिल है।

यामिनी फिल्म्स, हैदराबाद द्वारा प्रस्तुत, इस बहुभाषी फिल्म को हिंदी और तेलुगु में शूट किया गया है, और तमिल में डब किया गया है। यह 12 मई 2023 को पीवीआर द्वारा हिंदी - तमिल और दिल राजू में तेलुगु में रिलीज़ हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News