शरमन जोशी ने नोटबंदी को लेकर क्या कहा?

12/8/2016 10:19:18 AM

इंदौर: बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी की अगली फिल्म ‘वजह तुम हो’ के रिलीज होने की तारीख दो हफ्ते आगे खिसकने का कारण नोटबंदी को बताया जा रहा है। इसके बावजूद उनका कहना है कि वह 500 और 1,000 रुपए के नोट बंद करने के नरेंद्र मोदी सरकार के कदम से खुश हैं। 

शरमन ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, ‘हालांकि, मुझे अभी पता नहीं है कि अर्थशास्त्र के मुताबिक नोटबंदी के क्या परिणाम होंगे। लेकिन मेरा दिल यही कहता है कि यह कदम एकदम सही है। मैं नोटबंदी से खुश हूं।’

विशाल पंड्या निर्देशित थ्रिलर ‘वजह तुम हो’ में शरमन के साथ गुरमीत चौधरी और सना खान की प्रमुख भूमिकाएं हैं। पहले यह फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन नोटबंदी के बाद खासकर छोटे शहरों में दर्शकों की जेब में नकदी की किल्लत के मद्देनजर इस बॉलीवुड शाहकार को 16 दिसंबर को परदे पर उतारना मुनासिब समझा गया। 


शरमन इस फिल्म में पहली बार एक पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगे। अपने इस नये अवतार से उत्साहित 37 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘पुलिस अधिकारी का रोल हालांकि एक अदाकार के तौर पर मेरे बारे में बनायी गई आम छवि से अलग है। लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे इस रोल के लिये चुना गया।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अपनी मशहूर भूमिकाओं को जल्दी। जल्दी दोहराना नहीं चाहता।’ राजकुमार हीरानी निर्देशित ‘थ्री इडियट्स’ (2009) में ‘राजू रस्तोगी’ का यादगार किरदार निभाने वाले अभिनेता ने एक सवाल पर कहा, ‘हीरानी का कहना है कि उनके मन में थ्री इडियट्स का दूसरा संस्करण बनाने को लेकर कुछ विचार हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि ये विचार विकसित होकर आने वाले समय में मुकम्मल फिल्म की शक्ल लें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News