आर माधवन के 3 इडियट्स पोस्ट पर शरमन जोशी का रिएक्शन, बोले- ''मैं उम्मीद करता हूं कि आप दोनों के क्लब में आऊं''

3/28/2021 11:24:37 AM

मुंबई. कोरोना वायरस के केस बहुत तेजी के बढ़ रहे हैं, जिसे लेकर हर कोई चितिंत है। एक्टर आर माधवन और आमिर खान भी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। अब दोनों क्वारंटाइन में हैं। आर माधवन ने फनी अंदाज में कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी।

PunjabKesari
आर माधवन ने फिल्म 3 इडियट्स के पोस्टर से अपनी और आमिर खान की तस्वीर शेयर कर जानकारी दी थी और लिखा था- 'फरहान को रैन्चो को फॉलो करना था और वायरस हमेशा से उन्हें फॉलो कर रहा था, हालांकि इस बार उसने उन्हें पकड़ ही लिया। लेकिन ऑल इज वेल और कोविड भी जल्द ही कुएं में गिरेगा। हालांकि ये वो जगह है जहां हम नहीं चाहते हैं कि राजू भी पहुंचे। शुक्रिया आपके प्यार के लिए। मैं तेजी से ठीक हो रहा हूं।'

PunjabKesari

अब राजू यानि शरमन जोशी ने आर माधवन के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और लिखा- 'मैं उम्मीद करता हूं मैं तुम्हारे क्लब में ना आऊं. लेकिन मैडी कहना होगा तुमने बहुत अच्छा लिखा है।' शरमन जोशी के इस ट्वीट का जबाव देते हुए आर माधवन ने लिखा- हाहाहा... हां भाई। तुम सुरक्षित और स्वस्थ रहो। फैंस इन ट्वीट्स को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फिल्म 3 इडियट्स में आमिर खान ने रैन्चो, आर माधवन ने फरहान और शरमन जोशी ने राजू रस्तोगी का किरदार निभाया था। इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट बने थे। ये फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। ये हिट साबित हुई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News