फिल्म 'काशी' में गंगा की तलाश करते दिखेंगे शरमन जोशी

9/25/2018 1:26:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी जल्द ही फिल्म 'काशी: इन सर्च अॉफ गंगा' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी शहर में की गई है। फिल्म एक साधारण आदमी काशी की है, जो वाराणसी में रहता है। काशी का किरदार बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी निभा रहे है। काशी की कॉलेज जाने वाली जवान बहन गंगा अचानक गायब हो जाती है, जिसके बाद उसकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है। निराश लेकिन विशवास के साथ काशी एक पत्रकार के साथ मिलकर अपनी बहन को ढूंढता है। फिल्म में पत्रकार के किरदार में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय नजर आएंगी। काशी को बहन की तलाश एक कई ओर ही ले जाती है, जिसमें काशी की जिंदगी के कई रहस्य खुलते है। इस तलाश में वह वाराणसी से मुंबई और उसके बाद पहाड़ों के बीच मसूरी तक की यात्रा तय करते है। शरमन इस फिल्म में लीड रोम में है। 

 

 

शरमन फिल्म के बारे में बात करते हुए बताते है 'मैं जब काशी की कहानी सुनने के लिए पहली बार धीरज और मनीष से मिला तो ये कहानी जल्दी ही मेरे दिल को छू गई। ये दोनों काफी समय से सहयोग कर रहे थे और इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी प्रतिबद्धता से इन दोनों ने मुझे बहुत प्रभावित किया। मैंने इस फिल्म से जुड़ने का फैसला किया और इस पूरी यात्रा में मुझे काफी मजा आया। ये अनुभव एक रचनात्मक प्रक्रिया द्वारा बना हुआ है। मुझे वाराणसी में शूटिंग करने में काफी मजा आया और मेरा मानना है कि काशी में अपने किरदार को निभाने के लिए मैंने काफी मेहनत की है। मैं इस फिल्म की अाउटपुट से काफी खुश हूं'। 
 

शरमन की ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक धीरज कुमार है और इसकी कहानी मनीष किशोर ने लिखी है। शरमन के अलावा इस  फिल्म में एेश्वर्या राय, मनोज जोशी, मनोज पाहवा, अखिलेंद मिश्रा, गोविंद नामदेव, प्रियंका सिंह, मेहुल सुराना, मुग्धा मेहरिया, क्रांति प्रकाश झा, पारितोश त्रिपाठी और पुश्कन तिवारी लीड रोल में है। 

Konika