पापा शरमन के इंटीमेट सीन देख 10 साल की बेटी ने पूछे थे ऐसे सवाल, शर्म से पानी-पानी हो गया था एक्टर

4/28/2019 4:35:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी आज अपना 40 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। साल 1999 में आर्ट फिल्म 'गॉडमदर' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल' से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी। फिल्म हिट साबित हुई थी और शरमन की एक्टिंग को खूब सराहा गया। इसके बाद फिल्म 'गोलमाल' (2007) में उनकी डबरदस्त एक्टिंग ने चार-चांद लगा दिए। 

फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में शरमन जोशी ने एक्ट्रेस जरीन खान संग बेहद बोल्ड सीन कर सबको चौंका दिया था। हालांकि वह एक पति-पत्नी के किरदार में थे। कहा जाता है कि उनकी बेटी ने इन सीन को लेकर सवाल किया तो शरमन पानी-पानी हो गए। 

खबरों के मुताबिक शरमन की बेटी को पारा शरमन की यह चीज बिल्कुल पसंद नहीं आई थी और उन्होंने शरमन से घर आते ही सवाल किया था कि 'पापा आप इतने गंदे सीन फिल्म में क्यों कर रहे हैं। इससे उनकी बेटी बेहद गुस्सा हो गई थीं। शरमन का अपनी बेटी को जवाब देना काफी मुश्किल लगा।

आखिर वो उस समय अपनी 10 साल की बच्ची को कैसे समझाते। वहीं, फिर उन्होंने अपनी बेटी को समझाया की वो एक एक्टर हैं, और उन्हे जो काम करने को निर्देशक कहता है वो उन्हें करना पड़ता है। बता दें कि शरमन के बेटी खयाना के अलावा दो बेटे भी हैं। शरमन की शादी प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शरमन जल्द ही मिशल मंगल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म ह 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है।

 

Neha